Home > अंतर्राष्ट्रीय > फ्लोरिडा के नाइटक्लब में फायरिंग, 2 की मौत, 15 घायल

फ्लोरिडा के नाइटक्लब में फायरिंग, 2 की मौत, 15 घायल

 Special Coverage News |  2016-07-25 09:09:16.0  |  फ्लोरिडा

फ्लोरिडा के नाइटक्लब में फायरिंग, 2 की मौत, 15 घायल

अमेरिका: फ्लोरिडा में एक बार फिर फायरिंग हुई है। यहां रविवार देर रात एक नाइट क्लब में हमलावर ने 17 लोगों को गोली मारी दी। इसमें दो की मौत हो गई है। 15 जख्मी हुए हैं। जिस वक्त क्लब में फायरिंग हुई उस दौरान टीन नाइट पार्टी चल रही थी। इसमें इसमें ज्यादातर किशोर मौजूद थे। कुछ लोगों की उम्र महज 13 साल की बताई जा रही है।

चश्मदीदों का कहना है कि करीब 30 राउंड गोली चलाई गई है। फ्लोरिडा में यह एक महीने के भीतर में दूसरा इसी प्रकार का हादसा है। रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग की घटना फ्लोरिडा के फोर्ट मायर्स के क्लब ब्लू की है। करीब रात 1 बजे के टीन नाइट इवेंट के दौरान क्लब में अंधाधुंध फायरिंग शुरू हुई। ली काउंटी शेरिफ ऑफिस ने इस घटना में 17 लोगों को जख्मी होने की बात कंफर्म की है।

हालांकि, अभी फायरिंग करने वाले के बारे में किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।अमेरिका में पिछले कुछ सालों में फायरिंग की घटनाएं बढ़ी हैं। इसके बाद से यहां हिंसा रोकने के लिए गन कल्चर को खत्म करने की मांग उठ रही है।

पिछले दिनों ओबामा ने भी इस पर लगाम कसने की बात कही। एक प्रोग्राम में वे फायरिंग में बच्चों की मौत होने की एक घटना को याद कर रोने भी लगे थे। ओबामा ने कहा था कि कि हम बंदूकों के लाइसेंस पर सख्त कंट्रोल के फेवर में हैं, लेकिन संसद में बहुमत नहीं होने से कानून बनने में रुकावट रही है।

Tags:    
Share it
Top