Home > राज्य > राहुल का पहला झटका मोदी को, बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री .....

राहुल का पहला झटका मोदी को, बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री .....

 Special Coverage News |  2016-07-05 10:49:41.0  |  New delhi

राहुल का पहला झटका मोदी को, बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री .....

कभी बाबूलाल गौर को कट्टर विरोधी मानने वाले कांग्रेसी नेताओं का बाबूलाल गौर के निवास पर आना जाना शुरू हो गया है। ऐसी अटकले उसी दिन से लगाई जा रहीं हैं कि मंत्री पद छीनने के बाद बाबूलाल गौर भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम सकते है। पूर्व मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री का पद छीने जाने के बाद अपने ताजा बयानों से यह जाहिर कर दिया है की वह शांत बैठने वाले नही है। उनका भी अपना बजूद है।


सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार ऐसी कड़ी में उन्होंने विधायक की हैसियत से मध्यप्रदेश विधानसभा में शिवराज सरकार के खिलाफ दो प्रश्न भी लगा दिए है। जिससे कांग्रेस को घर बैठे मुद्दा मिलने की पूरी उम्मीद है। प्रदेश कांग्रेस के एक पद अधिकारी ने नाम ना बताने की शर्त पर ये कहा है की उन्हें कांग्रेस पार्टी में लाने के लिए ही कांग्रेस के कुछ वरिष्ट नेता बाबूलाल गौर के निवास पर मुलाकात करने पहुंचे थे।


आपको बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर नीखरा और मुख्या प्रवक्ता के. के मिश्र एवम वरिष्ठ पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह बाबूलाल गौर से मिलने पहुंचे थे। बाबूलाल ने भी अपना इरादा जताते हुए कहा है की उनके कांग्रेस के नेताओं से हमेशा की मधुर सम्बन्ध रहे है। उन्होंने इस बात का जिक्र कांग्रेसी नेताओं की कुछ पुरानी तस्वीर दिखाते हुए किया ।


Tags:    
Share it
Top