Home > अंतर्राष्ट्रीय > ओबामा पर अमेरिकी मीडिया का गंभीर आरोप, कारण है सिर्फ यह पिक्चर

ओबामा पर अमेरिकी मीडिया का गंभीर आरोप, कारण है सिर्फ यह पिक्चर

 Special Coverage News |  2016-07-08 09:45:00.0  |  अमेरिका

ओबामा पर अमेरिकी मीडिया का गंभीर आरोप, कारण है सिर्फ यह पिक्चर

अमेरिका: राष्ट्रपति बराक ओबामा की एक तस्वीर ने अमेरिकी मीडिया में सनसनी फैला दी है। इस तस्वीर में ओबामा परंपरागत इस्लामिक पोशाक पहने और सिर पर मुस्लिम टोपी पहने नजर आ रहे हैं। एक न्यूज ने अपने एक शो के दौरान दिखाई।

चैनल ने दावा किया कि ये तस्वीर ओबामा के सौतेले भाई मलिक की शादी के दौरान ली गई थी। इन तस्वीरों के आधार पर चैनल ने ओबामा के मुस्लिम पहचान को लेकर कई सनसनीखेज सवाल खड़े कर दिए हैं।



बिल ने कहा कि, उनकी सौतेली बहन के अनुसार, युवा बराक ओबामा अपने सौतेले भाई की शादी में 1990 की शुरुआत में शामिल हुए थे। मलिक ओबामा एक मुसलमान हैं। हमने उस शादी की कुछ तस्‍वीरें हासिल की हैं।

इन चैनल ने राष्ट्रपति ओबमा पर इस्लाम के साथ बेहद गहराई से जुड़ा होने का आरोप लगाया है। चैनल ने ये भी आरोप लगाया कि इस्लाम से जुड़े होने की वजह से ओबामा ISIS पर प्रभावी ढंग से रोक नहीं लगा सके। इस तस्वीर के साथ ही चैनल ने ओबामा के ईसाई धर्म का होने पर भी सवाल खड़ा किया। चैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ओबामा एक समर्पित ईसाई नहीं है।

चैनल का ये आरोप उस वक्त आया है जब राष्ट्रपति ओबामा ने घोषणा की है कि वो अपने 8000 सैनिकों को अफगानिस्तान से नहीं हटाएंगे। चैनल ने आरोप लगाया कि ये फैसला इस्लामिक आतंकवाद से ज्यादा राजनीति से जुड़ा है।

चैनल ने आरोप लगाया कि आतंकवाद को भांपने में ओबामा प्रशासन की नाकामयाबी का ही नतीजा है कि आइएस मध्यपूर्व में गहरी पैठ बनाने में कामयाब हो गया है। आपको बता दें कि राष्ट्रपति ओबामा द्वारा इस्लामिक आतंकवाद की जगह सिर्फ आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर रिपब्लिकन पार्टी कई बार उनपर निशाना साध चुकी है।

Tags:    
Share it
Top