Home > अंतर्राष्ट्रीय > PM मोदी को पाक‍िस्‍तानी एंकर ने कहा- हमारा जो पानी रोक रखा है, उसी में डूब मरो, जाने क्या है मामला

PM मोदी को पाक‍िस्‍तानी एंकर ने कहा- हमारा जो पानी रोक रखा है, उसी में डूब मरो, जाने क्या है मामला

Pakistans news anchors insulting comment on pm narendra modi after champions trophy final

 Ekta singh |  2017-06-19 09:14:15.0  |  पाकिस्तान

PM मोदी को पाक‍िस्‍तानी एंकर ने कहा- हमारा जो पानी रोक रखा है, उसी में डूब मरो, जाने क्या है मामला

पाकिस्तान: चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में मिली जीत के बाद पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का एक एंकर इतना उन्मादी हो गया कि उसने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पानी में डूब मरने तक की बात कह दी। शो के एंकर आमिर लियाकत ने अपनी टीम का गुणगान करते हुए भारतीयों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली और ये कह दिया कि नरेंद्र मोदी तुमने जो पाकिस्तान का पानी रोक रखा था जाओ उसी मे डूब कर मर जाओ।

इस पूरे शो के दौरान एंकर की भाषा बेहद भड़काऊ और अपमानजनक थी। आपको बता दें कि 18 जून को ओवल के मैदान में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी अपने नाम कर ली। भारत की तरफ से कोई भी खिलाड़ी सम्मानजनक प्रदर्शन नहीं कर पाया। गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों तक ने अपने खराब प्रदर्शन की बदौलत ट्रॉफी को अपनी टीम से कोसो दूर धकेल दिया।

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत की हार के बाद पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल बोल के इस एंकर ने बारी-बारी से ढेरों भारतीयों के लिए जहग उगला। आमिर लियाकत ने इस जीत को कश्मीर से जोड़ दिया। इसके बाद आमिर ने अर्णब गोस्वामी, वीरेंद्र सहवाग और ऋषि कपूर पर भड़ास निकाली। आमिर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान ने ऐसी मात दी है हिंदुस्तानी माएं अपने बच्चों को सिखाएंगी कि जब पाकिस्तानी टीम मैदान पर आए तो डर जाना।

Tags:    
Share it
Top