Home > अंतर्राष्ट्रीय > बांग्लादेश: बकरीद पर ढाका में सड़कों पर बहने लगी 'खून की नदी', तस्वीरें हुई वायरल

बांग्लादेश: बकरीद पर ढाका में सड़कों पर बहने लगी 'खून की नदी', तस्वीरें हुई वायरल

 Vikas Kumar |  2016-09-14 07:59:02.0  |  Dhaka

बांग्लादेश: बकरीद पर ढाका में सड़कों पर बहने लगी खून की नदी, तस्वीरें हुई वायरल

ढाका: बकरीद के मौके पर मंगलवार को बांग्लादेश की राजधानी ढाका से कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई। ईद-उल जुहा पर ढाका में दी गई कुर्बानी की तस्वीरें दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं। ईद पर जानवरों की कुर्बानी वाला खून सड़कों पर आकर वहां भरे पानी के साथ मिल गया जिसे देखकर ऐसा लगने लगा जैसे 'खून की नदी' बह रही हो। दरअसल बकरीद के दिन ढाका में बारिश हुई थी। ऐसे में ढाका में जलभराव हो गया। इससे कुर्बान किए गए जानवरों का खून पानी के साथ मिलकर सड़कों पर आ गया।

इस वजह से खून के साथ मिलकर यह दृश्य किसी खूनी नदी जैसा लग रहा था। लोगों को यह दृश्य काफी भयानक लगा। देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गयी और लोग इन पर अपनी टिप्पणियां करने लगे। बरसात से ढाका के कई हिस्सों में पानी भर गया था। हालांकि, रुक-रुक कर होने वाली बारिश की वजह से लोगों को कोई खास फर्क नहीं पड़ा। वे लोग वक्त से मस्जिद गए और वहां जाकर नमाज पढ़ी। गलियों, सड़कों के ऐसे हालात पर ढाका के दो शहर सबसे ज्यादा परेशान थे। वहां रहने वाले लोगों ने इसके लिए म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन की निंदा की।

हालांकि कुर्बानी के लिए शहर में करीब एक हजार स्थान निर्धारित किए गए थे लेकिन कुछ लोगों ने अपनी मर्जी से दूसरी जगहों पर भी कुर्बानी कर दी। लोगों ने दी गई जगह को घर से काफी दूर होने की बात भी कही। इससे सड़कों पर खून बहने लगा तथा यह नजारा बहुत भयानक लगने लगा।

Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top