Home > अंतर्राष्ट्रीय > लंदन में PM नवाज शरीफ ने की शॉपिंग, फोटो लेने पर महिला के साथ हुई बदसलूकी

लंदन में PM नवाज शरीफ ने की शॉपिंग, फोटो लेने पर महिला के साथ हुई बदसलूकी

 Vikas Kumar |  2016-09-28 08:45:50.0  |  New York

लंदन में PM नवाज शरीफ ने की शॉपिंग, फोटो लेने पर महिला के साथ हुई बदसलूकी

न्यूयार्क: उरी हमले के बाद जहां भारत और पाक के संबंधों में तनाव का माहौल है। भारत के बहिष्कार के बाद सार्क सम्मेलन पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। आतंक के मुद्दे को लेकर पाकिस्तान दुनिया में अलग-थलग पड़ता नजर आ रहा है। वहीं इन सबके बीच पाक PM नवाज शरीफ लंदन में शॉपिंग करने में व्यस्त है। इतना हीं नहीं इस दौरान एक महिला ने उनकी फोटो लेनी चाही। लेकिन महिला की ये हरकत नवाज को पसंद नही आई। और वहां मौजूद उनके सुरक्षा सुरक्षाकर्मियों ने महिला के साथ बदसलूकी की।

दरअसल, लंदन के हाई फैशन रिटेल स्टोर हैरोड्स में जब पाक PM नवाज शरीफ खरीदारी कर रहे थे तो एक महिला ने उनकी फोटो लेनी चाही लेकिन नवाज के साथ मौजूद टीम के सदस्यों ने महिला के साथ कथित बदसलूकी की। नवाज शरीफ खुद को एक पाकिस्तानी नागरिक की ओर से अप्रोच किए जाने पर घबरा गए और नवाज के सुरक्षा गार्ड ने महिला के साथ बदसलूकी करते हुए उससे उसका फोन छीन लिया। रिपोर्ट के मुताबिक महिला को लंदन स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन ले जाया गया और वहां से उससे पूछताछ की गई। यही नहीं,गार्ड्स ने महिला से पूछा कि मॉल में तुम अपने मेहरम (पुरुष साथी) के साथ क्यों नहीं आई?

इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी कमेन्ट किये जा रहें हैं। वहीं इस घटना के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने नवाज शरीफ पर निशाना साधा है। इमरान ने ट्वीट किया, 'पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं।'

Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top