Home > अंतर्राष्ट्रीय > दुष्कर्म पीड़िता के साथ महिला आयोग सदस्य ने ली सेल्फी, फोटो वायरल होने पर विवाद

दुष्कर्म पीड़िता के साथ महिला आयोग सदस्य ने ली सेल्फी, फोटो वायरल होने पर विवाद

 Special Coverage news |  2016-06-30 06:30:02.0  |  जयपुर

दुष्कर्म पीड़िता के साथ महिला आयोग सदस्य ने ली सेल्फी, फोटो वायरल होने पर विवाद

जयपुर: राज्य महिला आयोग की एक सदस्य द्वारा दुष्कर्म पीड़िता के साथ खींची सेल्फी के बाद उपजे विवाद पर आयोग की अध्यक्ष ने सदस्य से लिखित स्पष्टीकरण मांगा है। हालांकि सदस्य सौम्या गुर्जर के साथ सेल्फी में आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा भी दिखाई दे रही हैं।

जयपुर उत्तर के महिला पुलिस थाने में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा और सदस्य सौम्या गुर्जर दुष्कर्म पीड़िता से मिलने थाने गई थीं। उसी दौरान सेल्फी ली गई थी। दो सेल्फी में आयोग की सदस्य गुर्जर को सेल्फी लेते देखा जा सकता है। दोनो सेल्फी बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।



आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बताया कि वह जब पीड़िता से बातचीत कर रही थीं, उसी दौरान आयोग की सदस्य ने इन सेल्फी को क्लिक किया। उन्‍होंने कहा, 'मुझे इस बारे में पता नहीं है।

गौरतलब है कि थाने में पुलिस अधिकारी के कमरे में आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा और सदस्य सौम्या गुर्जर सेल्फी में दिखाई दे रही हैं, और सेल्फी को उनके पास खड़े किसी अन्य ने लिया है।

गौरतलब है कि दुष्कर्म पीड़िता ने दहेज के लिये 51,000 रुपये नहीं देने पर अपने पति और जेठ पर दुष्कर्म, अभद्र भाषा, उसके माथे और हाथ में अपशब्द गुदवाने का आरोप लगाया है।

Tags:    
Share it
Top