Home > नौकरी > 'नॉर्थ सेंट्रल रेलवे' में बंपर भर्ती, बिना देर किए जल्द करें आवेदन

'नॉर्थ सेंट्रल रेलवे' में बंपर भर्ती, बिना देर किए जल्द करें आवेदन

 Vikas Kumar |  2017-03-14 10:27:44.0  |  New Delhi

नई दिल्ली : अगर आप 10 वीं पास हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो 'नॉर्थ सेंट्रल रेलवे' (NCR) आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। मिली जानकारी के अनुसार 'नॉर्थ सेंट्रल रेलवे' (NCR) ने नोटिफिकेशन जारी कर 'Apprentices' पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन। जल्द करें अप्लाई मौका हाथ से निकल न जाए। आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 मार्च 2017 है।

वैकेंसी डिटेल
: Apprentices

पदों की संख्या : 413

पदों के नाम : फिटर 195, वेल्डर (गैस और इलेक्ट्रिक) : 102, मैकेनिक मशीन और उपकरण रखरखाव : 19, मशीनीनिस्ट : 17, पेंटर : 32, क्रेन ऑपरेटर : 04, इलेक्ट्रीशियन : 17, प्रोग्रामिंग और सिस्टम प्रशासन सहायक (सीओपीए) : 02, एम.एम.टी.एम.

योग्यता : 10वीं कक्षा पास होने के साथ आईटीआई का डिप्लोमा होना अनिवार्य हैं। मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

आयु सीमा
: न्यूनतम 18 और अधि‍कतम 24 हो

ज्यादा जानकारी के लिए 'नॉर्थ सेंट्रल रेलवे' की ऑफिश‍ियल वेबसाइट www.rrcald.org पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और ऑनलाइन आवेदन करें। साथ ही अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट नीचे लिखे पते पर भेज दे।

चीफ वर्कशॉप मैनेजर (NCR) झांसी (यूपी) 284003

रेलवे में नौकरी पाने का यह एक अच्छा मौका है। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें। उम्मीदवार 17 मार्च तक अप्लाई कर सकते है।

Tags:    
Share it
Top