Archived

10वीं पास के लिए ISRO में नौकरी करने का मौका, जल्द करें आवेदन

Special Coverage News
10 Aug 2017 11:00 AM GMT
10वीं पास के लिए ISRO में नौकरी करने का मौका, जल्द करें आवेदन
x

नई दिल्ली : 10वीं पास के लिए भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) नौकरी करने का मौका दे रही है। मिली जानकारी के अनुसार इसरो ने ड्राइवर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

वैकेंसी डिटेल्स

संस्थान का नाम : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO)

पदों की संख्या : 128

पदों का नाम : लाइट व्हीकल ड्राइवर (Light Vehicle Driver - LVD), हैवी व्हीकल ड्राइवर (Heavy Vehicle Driver - HVD), स्टाफ कार ड्राइवर (Staff Car Driver - SCD)

योग्यता : इस पद के लिए किसी भी मान्यताप्राप्त संस्थान से 10वीं पास हो। साथ ही लाइट / हैवी व्हीकल ड्राइविंग लाइसेंस और 3 से 5 साल का ड्राइविंग एक्सपीरियंस का होना अनिवार्य है।

आयु सीमा : उम्मीदवार की आयु 28-08-2017 के अनुसार 35 वर्ष से अधिक नहीं हो।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया रिटेन टेस्ट औरस्किल टेस्ट में प्रदर्शन के अनुसार होगा।

मासिक आय : मिली नोटिफिकेशन के अनुसार सैलरी 19,900 /- रुपए होगी।

आवदेन जितनी जल्दी हो करें। आवेदन करने की अंतिम तारीख 29 अगस्त 2017 है। आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 100(For Unreserved Category Men) / निःशुल्क(SC/ST/Ex-Servicemen/PwD/Women) /- है।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफि‍शियल वेबसाइटhttp://www.isac.gov.in/Driver-2017/advt.jsp पर जा सकते है वेबसाइट पेजाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियां भर लें।

सरकारी नौकरी पाने का ये एक सुनहरा अवसर है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।

Next Story