Archived

बॉम्बे हाई कोर्ट में कई पदों पर हो रही हैं भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Vikas Kumar
31 March 2017 12:13 PM GMT
बॉम्बे हाई कोर्ट में कई पदों पर हो रही हैं भर्तियां, जल्द करें आवेदन
x
नई दिल्ली : अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आप बिना देर किए जल्द ही बॉम्बे हाई कोर्ट के विभिन्न पदों पर आवेदन कर सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार बॉम्बे हाई कोर्ट ने नोटिफिकेशन जारी कर सीनियर टेक्निकल ऑफिसर, सीनियर टेक्निकल असिंसटेंट, सीनियर डेवलेपर और डेवलेपर के पदों पर आवदेन आमंत्रित किए गए हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन। आवेदन करने की अंतिम तारीख 5 अप्रैल 2017 है।

वैकेंसी डिटेल : कुल पद : 20

पद के नाम : सीनियर टेक्निकल ऑफिसर (03), सीनियर टेक्निकल असिसटेंट (02), सीनियर डेवलेपर (07), डेवलेपर (08)

योग्यता : सीनियर टेक्निकल ऑफिसर के लिए योग्यता- किसी भी मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी से कम्प्यूटर साइंस/ इलेक्ट्रॉनिक्स/ आईटी में BE/BTech/MSc की डिग्री होना अनिवार्य है। साथ ही बाकी सभी पदों के लिए BE/BTech/MSc/MCA की डिग्री होना अनिवार्य है।

मासिक सैलरी : सीनियर टेक्निकल ऑफिसर के लिए 39,721 रुपए, सीनियर टेक्निकल असिंसटेंट के लिए 26,169 रुपए, सीनियर डेवलेपर के लिए 46,930 रुपए, डेवलेपर के लिए 27,995 रुपए होगा।

सेलेक्शन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

नौकरी पाने का यह एक अच्छा मौका है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें। उम्मीदवार 5 अप्रैल तक अप्लाई कर सकते है।
Next Story