Archived

OBC बैंक में निकली कई पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Vikas Kumar
11 April 2017 12:02 PM GMT
OBC बैंक में निकली कई पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन
x
नई दिल्ली : OBC (Oriental Bank of Commerce) बैंक में कई पदों पर वैकेंसी निकली है। मिली जानकारी के अनुसार OBC बैंक ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आप बैंकों में काम करने के इच्छुक हैं और अच्छा सैकेलरी पैकेज भी चाहते हैं तो जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन। आवेदन जितनी जल्दी हो सके करें।

वैकेंसी डिटेल
संस्थान का नाम : ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स

पदों के नाम : मैनेजर

पदों की संख्या : 120

योग्यता : किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या बोर्ड से एमबीए में पोस्ट ग्रेजुएशन करने वाले कैंडिडेट पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा : सीनियर मैनेजर के लिए आवेदक की 25 से 35 साल होनी चाहिए। मैनेजर पोस्ट के लिए आवेदनकर्ता की उम्र 23 से 35 हो सकती है। वहीं एसिस्टेंट मैनेजर पद के लिए आवेदक की उम्र 21 से 30 रखी गई है।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिश‍ियल वेबसाइट www.obcindia.co.in. पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और ऑनलाइन आवेदन करें। उम्मीदवार 26 अप्रैल तक अप्लाई कर सकते है। एप्ल‍िकेशन फीस के लिए आवेदक को ओरिएंटल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट देखनी होगी।

बैंक में नौकरी पाने का यह एक अच्छा मौका है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।
Next Story