Archived

AIIMS भुबनेश्वर में कई पदों पर निकली वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन

Vikas Kumar
17 May 2017 11:13 AM GMT
AIIMS भुबनेश्वर में कई पदों पर निकली वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन
x
नई दिल्ली : नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवार के लिए AIIMS में निकली वैकेंसी। मिली जानकारी के अनुसार AIIMS भुबनेश्वर ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी करते हुए 991 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें स्टाफ नर्स से लेकर टेक्न‍िकल असिस्टेंट या टेक्नीशियन आदि के लिए वैकेंसी शामिल हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

वैकेंसी की डिटेल्स
कुल पोस्ट : 991

पोस्ट के नाम और वैकेंसी
स्टाफ नर्स ग्रेड 1 - 127
स्टाफ नर्स ग्रेड 2 - 800
टेक्न‍िकल असिस्टेंट या टेक्नीशियन - 64

योग्यता : स्टाफ नर्स के लिए योग्यता किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से BSc (nursing) के चार साल का कोर्स या BSc (post- certificate) या इसके समानान्तर कोर्स किया हो। और कैंडिडेट का नाम इंडियन नर्सिंग काउंसिल/स्टेट नर्सिंग काउंसिल के साथ रजिस्टर्ड होना चाहिए।

टेक्न‍िकल के लिए योग्यता medical lab technology में BSc या इसके समानान्तर कोर्स किया हो और साथ ही उसके पास 5 साल का अनुभव भी हो। इसके अलावा मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी या इसके समानान्तर कोर्स में डिप्लोमा करने वाले कैंडिडेट भी टेक्न‍िकल पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

उम्र की सीमा : स्टाफ नर्स ग्रेड 1 - न्यूनतम 21 और अधिकतम 35 वर्ष, स्टाफ नर्स ग्रेड 2 - न्यूनतम 21 साल और अधिकतम 35 वर्ष और टेक्न‍िकल असिस्टेंट या टेक्नीशियन - न्यूनतम 25 साल और अधिकतम 35 वर्ष।

सैलरी : उम्मीदवारों को 9,300 रुपए से 34,800 रुपए तक सैलरी होगी।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। योग्य कैंडिडेट पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिश‍ियल वेबसाइट www.aiimsbhubaneswar.edu. in पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 जून 2017 है।

नौकरी पाने का यह एक सुनहरा अवसर है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।
Next Story