Archived

AIIMS जोधपुर में निकली वैकेंसी, बिना देर किए करें अप्लाई

Vikas Kumar
10 Jun 2017 11:08 AM GMT
AIIMS जोधपुर में निकली वैकेंसी, बिना देर किए करें अप्लाई
x
नई दिल्ली : ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) जोधपुर ने नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये वैकेंसी मेडिकल सोशल वर्कर और टेक्‍नीशियन पदों के लिए हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

वैकेंसी डिटेल्‍स
कुल पद : 9 पद

पद का नाम : मेडिकल सोशल वर्कर (6), टेक्‍नीशियन (3)

योग्यता : मेडिकल सोशल वर्कर पद के लिए साइंस या रेलेवेंट सब्‍जेक्‍ट में ग्रेजुएट होना चाहिए। ग्रेजुएशन की डिग्री मान्‍यता प्राप्‍त यूनिवर्सिटी से होनी चाहिए। साथ ही काम का अनुभव भी होना चाहिए। और टेक्‍नीशियन पद के लिए साइंस विषय से 12वीं पास होना चाहिए। साथ ही मेडिकल लेब्रोटरी टेक्‍नीशियन या PMVV या रेडियोलॉजी या रेडियोग्राफी में डिप्‍लोमा होना चाहिए।

आयु सीमा : उमीदवार की उम्र 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। सरकारी नियमों के अनुसार ही उम्र में छूट दी जाएगी।

सैलरी : मेडिकल सोशल वर्कर के लिए 28,773 रुपए प्रतिमाह सैलरी मिलेगी। और टेक्‍नीशियन पद के लिए 16,560 रुपए प्रतिमाह सैलरी मिलेगी।

सेलेक्‍शन प्रक्रिया : उमीदवार का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 जून 2017 है। उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिश‍ियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें।

अपना आवेदन, सभी डॉक्‍यूमेंट्स के साथ इस पते पर भेज दें- The Dr. Pankaja Ravi Raghav Principal Investigator, Professor and Head Department of Community Medicine and Family Medicine, All India Institute of Medical Sciences, Jodhpur - 342005

नौकरी पाने का यह एक सुनहरा अवसर है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।
Next Story