Archived

AIIMS ऋषिकेश में कई पदों पर निकली वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन

Vikas Kumar
19 May 2017 10:30 AM GMT
AIIMS ऋषिकेश में कई पदों पर निकली वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन
x
नई दिल्ली : नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवार के लिए AIIMS में निकली वैकेंसी। मिली जानकारी के अनुसार AIIMS ऋषिकेश ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर Senior Resident, Junior Resident और Tutor/ Demonstrator पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

वैकेंसी की डिटेल्स
संस्था का नाम : AIIMS Rishikesh

पदों के नाम : Senior Resident, Junior Resident, Tutor/Demonstrator

योग्यता : Senior Resident के पद के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से MD/DNB/DM/M में मेडिकल डिग्री का होना अनिवार्य है। Junior Resident के पद के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से MBBS डिग्री का होना जरूरी है। साथ उम्मीदवार इंटर्नशिप कर चुका हो। Tutor/Demonstrator के पद के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री का होना जरूरी है।

उम्र सीमा : Senior Resident के पद के लिए उम्र 33 वर्ष से अधिकतम न हो। Junior Resident के पद के लिए उम्र 30 वर्ष से अधिकतम न हो। Tutor/Demonstrator के पद के लिए उम्र 30 वर्ष से अधिकतम न हो।

सैलरी : उम्मीदवारों की सैलरी 15,600 रुपए से 39,100 रुपए तक होगी।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा।

ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिश‍ियल वेबसाइट www.aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 जून 2017 है।

अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट को All India Institute of Medical Sciences, Rishikesh (Uttarakhand) में जमा कराएं।

नौकरी पाने का यह एक सुनहरा अवसर है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।
Next Story