Archived

IGNOU में निकली वैकेंसी, मिलेगी अच्छी सैलरी, जल्द करें आवेदन

Special Coverage News
1 July 2017 1:07 PM GMT
IGNOU में निकली वैकेंसी, मिलेगी अच्छी सैलरी, जल्द करें आवेदन
x
नई दिल्ली : अगर आप ऐसी जॉब तलाश रहे हैं, जिसमें अच्छी सैलरी मिले तो ये आपके लिए खुशखबरी है। मिली जानकारी के अनुसार Indira Gandhi National Open University (IGNOU) ने नोटिफिकेशन जारी कर Senior Consultant और Consultant पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।
वैकेंसी डिटेल्स
पदों के नाम : Senior Consultant, Consultant
योग्यता : पदों पर आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स के पास फिजिस्क में कम से कम 55 प्रतिशत माक्स के साथ मास्टर्स डिग्री हो और UGC दिशानिर्देशों के अनुसार NET/PhD धारक हों।
आयु सीमा : उम्मीदवार की उम्र 69 साल से ज्यादा न हो।
सैलरी : Senior Consultant की सैलरी 50,000 से लेकर 70,000 रुपये तक होगी। Consultant की सैलरी 40,000 से 60,000 होगी।
चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।
जितनी जल्दी हो सके आवेदन करें। आखिरी तारीख 14 जुलाई 2017 है। इच्छुक उम्मीदवार IGNOU की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन देख सकते हैं।
उम्मीदवार अपने जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ अपना एप्ल‍िकेशन 'Director, School of Sciences (SOS), Raman Bhawan, Academic Complex, Indira Gandhi National Open University, Maidan Garhi, New Delhi-110068' पते पर भेजें। कैंडिडेट्स अपना एप्ल‍िकेशन directorsos@ignou.ac.in और slamba@ignou.ac.in पर मेल भी कर सकते हैं।
IGNOU में नौकरी करने की चाह रखने वाले उम्मीदवार के लिए नौकरी पाने का यह एक सुनहरा अवसर है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।
Next Story