Archived

ISRO में निकली है वैकेंसी, बिना देर किए तुरंत करें आवेदन

Special Coverage News
8 July 2017 9:53 AM GMT
ISRO में निकली है वैकेंसी, बिना देर किए तुरंत करें आवेदन
x
नई दिल्ली : ISRO में निकली है वैकेंसी। अगर अगर आप भी सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो इसरो आपको ये मौका दे रहा है। बिना देर किए जल्द करें आवेदन। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।
वैकेंसी डिटेल्स
कुल पद : हिंदी टाइपिस्‍ट (4 पद), टेक्‍नीशियन इलेक्ट्रिकल (1 पद)
योग्यता : हिंदी टाइपिस्‍ट के लिए ऑर्ट्स/साइंस/कॉमर्स/मैनेजमेंट/कंप्‍यूटर एप्‍लीकेशंस में प्रथम श्रेणी में स्‍नातक हो। साथ ही 25 शब्‍द प्रति मिनट हिंदी टाइपराइटिंग गति होनी चाहिए। अंग्रेजी टाइपराइटिंग का ज्ञान भी होना चाहिए।
टेक्‍नीशियन इलेक्ट्रिेकल के लिए एसएसएलसी/एसएससी उत्‍तीर्ण हो। साथ में इलेक्ट्रिकल ट्रेड में आईटीआई/एनटीसी/एनएसी होना चाहिए।
आयु सीमा : हिंदी टाइपिस्‍ट पद के लिए 21 जुलाई तक अधिकतम आयु 26 वर्ष हो। अनुजा के अभ्‍यर्थियों के लिए 31 वर्ष की सीमा है। टेक्‍नीशियन इलेक्ट्रिेकल के लिए 21 जुलाई तक आयु सीमा 35 वर्ष रखी गई है।
जितनी जल्दी हो सके आवेदन करें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जुलाई है। इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए http://www.isro.gov.in/sites/default/files/notification_for_recruitment_to_the_post_of_hindi_typist_and_technician-belectrician-new.pdf पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन देख सकते हैं।
आवेदक सभी डॉक्‍यूमेंट्स के साथ इस पते पर आवेदन पत्र भेजें-
इसरो मुख्‍यालय, अंतरिक्ष भवन, न्‍यू बेल रोड, बंगलुरु 560094
सरकारी नौकरी पाने का यह एक सुनहरा अवसर है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।
Next Story