Archived

पोर्न फिल्मों की सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Arun Mishra
22 Jun 2017 3:22 AM GMT
पोर्न फिल्मों की सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!
x
पोर्न फिल्में देखना शोक कई लोग रखते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं पॉर्न फिल्मों में दिखाई जाने वाली हर चीज पूर तरह सच नहीं होती...
पोर्न फिल्में देखना शोक कई लोग रखते हैं और ऐसे में कई लोग होतें हैं जिनमें पॉर्न के बाद एक हीन भावन सी होने लगती है, लेकिन क्या आप जानते हैं पॉर्न फिल्मों में दिखाई जाने वाली हर चीज पूर तरह सच नहीं होती।

पोर्न से फिल्में देखते समय इन भ्रमों से बचना चाहिए:-

1. यह जरूरी नहीं है कि आप जितनी बार भी सेक्स करें, उतनी बार आप ऑर्गेजम या पूर्ण संतुष्टि तक पहुंचे ही। यह आपके दिमाग पर निर्भर करता है। इसलिए अडल्ट फिल्मों को देखकर इस तरह की कोई भ्रांति अपने मन में न पालें।

2. आपने देखा होगा कि अडल्ट फिल्मों में काम करने वाले किरदार हमेशा सेक्स के लिए आतुर रहते हैं। जबकि असल जिंदगी में ऐसा संभव नहीं है। तो आप खुद से या अपने पार्टनर से इस तरह की अपेक्षा न रखें।

3. पॉर्न में दिखाए जाने असाधारण ओरल सेक्स के तरीके या फिर पोजिशन्स कैमरे का कमाल होते हैं। उन पर भरोसा करके असल में ऐसी किसी भी रिस्की पोजिशन या तरीके को ट्राई न करें। सेक्स की संतुष्टि सिर्फ और सिर्फ आपके और पार्टनर के बीच की केमिस्ट्री पर निर्भर करती है।

4. पॉर्न में सेक्स की अवधि कई घंटों की हो सकती है। लेकिन वास्तविकता में ऐसा संभव नहीं है। औसतन सेक्स का एक सेशन 15 मिनट तक चल सकता है। आप इसमें थोड़ा बहुत इजाफा या कटौती कर सकते हैं। इसलिए पॉर्न फिल्मों की टाइमिंग पर भरोसा मत करें।
Next Story