Archived

पार्टनर को इस तरह बार-बार ले जाएं हदों के पार, जानें- क्या हैं ये टिप्स

Special Coverage News
28 July 2017 11:13 AM GMT
पार्टनर को इस तरह बार-बार ले जाएं हदों के पार, जानें- क्या हैं ये टिप्स
x
कुछ आसान से टिप्स आजमाकर आप पार्टनर को मल्टिपल ऑर्गेज्म दे सकते हैं, यानी कि कई बार चरम सुख तक पहुंचा सकते हैं..
सेक्स के दौरान फीमेल पार्टनर को चरम सुख तक पहुंचाना आसान नहीं होता। कई बार ऐसा होता है कि स्ट्रेस और थकान के चलते सेक्स के बाद भी फीमेल पार्टनर चरम सुख तक नहीं पहुंचती। कुछ आसान से टिप्स आजमाकर आप पार्टनर को मल्टिपल ऑर्गेज्म दे सकते हैं, यानी कि कई बार चरम सुख तक पहुंचा सकते हैं।
देखें, क्या हैं ये टिप्स...
यह साफ है कि अगर आप स्ट्रेस में हैं तो आप सेक्स का आनंद नहीं ले सकते। आप रिलैक्स नहीं हैं तो कई बार ऑर्गेज्म तो भूल ही जाइये। चरम सीमा तक पहुंचने की संख्या के बारे में कोई अपेक्षाएं निर्धारित न करें, बस आराम से भावनाओं के साथ बहते जाएं।

Image Title


अगर आप चरम सुख तक जाना चाहें तो जल्दबाजी करने की कोई जरूरत नहीं है। फोरप्ले में ढेर सारा वक्त लगाना बेकार नहीं होने वाला और ऑर्गेज्म के लिए तो यह बेहद जरूरी है। आवाज से लेकर जीभ और हाथों का जादू साथी को मदहोश करने के लिए काफी है।

पहले ऑर्गेज्म के बाद ब्रेक लें, क्योंकि ऐसी हालत में ब्लड सर्कुलेशन काफी तेज हो जाता है। खुद को सामान्य होने का वक्त देने के बाद फिर से शुरूआत करें। इस बीच आप हल्की-फुल्की बातें या प्यार से किसेज कर सकते हैं।

Image Title


सेक्स दर्दनाक की बजाय सुखद होना चाहिए। दर्द होना एक सामान्य बात है और पार्ट्स को चिकना बनाने के लिए ल्यूब का उपयोग करना बुद्धिमानी है। लगातार सेक्स के दौरान यह और भी जरूरी है।

दिमाग के घोड़ों पर लगाम लगाए बिना कुछ नया करते रहें। नए प्रयोग करने के लिए यह सबसे अच्छा समय हो सकता है, इससे पार्टनर का इंट्रेस्ट भी बना रहता है और रोमांच दोगुना हो जाता है।

Image Title


पार्टनर बेड पर अच्छा साथ निभा रहा हो तो उससे बात करते रहें, उसे हंसाएं। अच्छा होगा अगर इस दौरान उसकी तारीफ भी होती रहे।

Next Story