Archived

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान कभी न करें ये 5 गलतियाँ

Special Coverage News
3 Aug 2017 7:26 AM GMT
शारीरिक संबंध बनाने के दौरान कभी न करें ये 5 गलतियाँ
x
Never Make These 5 Mistakes During Creating Physical Relationships

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आप कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे आपका पार्टनर नाराज हो जाता है. अगर आप बिस्तर पर कमाल करना चाहते हैं और अपने पार्टनर को सेक्स करने के लिए राजी करना चाहते हैं. तो यह गलतियां बिल्कुल ना करें.


1. लड़कियां अक्सर सबसे पहले किस करने के तरीके से पता लगाती हैं कि लड़का इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लायक है भी या नहीं। अक्सर लड़के किस करते समय नर्वस हो जाते हैं और इस बात को देख कर ही लड़कियां तय करती हैं कि लड़के रिश्ते के लायक नहीं है।


2. अगर हर डेट पर आप ज्यादा बातें करते हैं और आप अपनी गर्लफ्रेंड को बोलने का मौका नहीं देते तो समझ लिजिए कि वह लड़की कभी आपके साथ शाररिक संबंध नहीं बनाएगी। अक्सर लड़कियां इस बात को देख कर यह सोचती हैं कि यह लड़का हमे आगे भी नहीं बोलने देगा। आप लड़की की पसंद ना पसंद का पूरा ध्यान रखें और जितना हो सके उनकी बातें सुने।

3. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड की सुंदरता की तारीफ नहीं करते तो समझ लिजिए की वह आपके साथ कभी इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएगी। गर्लफ्रेंड की बात बात पर तारीफ कीजिए तभी वह आपके साथ खुश रहेगी।

4. अगर आपके पसीने में बहुत ज्यादा दुर्गंध आती है तो भूल जाइए कि वह आपके साथ संबंध स्थापित करेगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि दुर्गंध की वजह से सेक्स के दौरान मूड टर्न ऑफ हो जाता है।

5. खाना खाते समय अगर आप बहुत जल्दी जल्दी और आवाज करते हुए खाते हैं तो अपनी यह आदत बदल लें। ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं।

6. ज्यादातर लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड की कमर में हाथ डालकर चलना पसंद होता है और वह पब्लिक प्लेस में भी ऐसा करते हैं। ये बात लड़कियों को रास नहीं आती।

Next Story