Archived

अगर लड़की को करने जा रहे है प्रपोज, तो पहले पढ़ें ये खबर, नहीं कर पाएगी मना!

Kamlesh Kapar
25 May 2017 7:53 AM GMT
अगर लड़की को करने जा रहे है प्रपोज, तो पहले पढ़ें ये खबर, नहीं कर पाएगी मना!
x
Read this message before proposing the girl
नई दिल्ली: अगर आप भी किसी लड़की को प्रपोज करने वाले है तो पहले खुद में कुछ बदलाव करें तो कोई भी लड़की आपके प्रपोज को ठुकरा नहीं पाएगी। आजकल लडक़े लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। नए-नए ड्रेस, जींस, एक्सेसीरिज इत्यादि का इस्तेमाल करते हैं जिससे लड़कियां उनकी ओर खीची चली आ जाए।

आपको सुनने में अजीब लग रहा होगा पर लड़कियां लड़कों के ड्रेसिगं से लेकर और भी कई चीजों से प्रभावित होती है। लड़कियों की नजर लडक़ो की हर एक हरकत पर रहती हैं कमीज के रंग से लेकर शौक तक, लडक़ों की कई चीजों पर लड़कियां पहली नजर में फिदा हो जाती हैं।

लड़कियों को ये बात जानकर बहुत अच्छा लगता हैं कि उनकी कोई इतनी फ्रिक करता हैं, खासकर तब जब वो उनके साथ नहीं होती हैं और उनका साथी उनकी परवाह करे। लड़कियों को अच्छे परफ्यूम की खुशबू बहुत अच्छी लगती है। इसलिए जब भी किसी लड़की को प्रपोज करें तो अच्छा परफ्यूम लगाकर जाएं।

अक्सर लड़कियों को लडक़े वाइट शर्ट में पसंद करती हैं क्योंकि लडक़े वाइट शर्ट में एक अलग ही लुक देते हैं और गर्मी के मौसम में वाइट कलर ठण्डा प्रदान करने वाला कलर हैं, इसलिए लड़कियों को लडक़े जब वाइट शर्ट में देखती हैं तो अपने आप को उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाती है।

अगर आप किसी लडक़ी को प्रपोज करने जा रहें हो तो अपने चेहरे पर भालू की तरह बाल न उगाकर रखें। ध्यान रखें कि आप की शेविंग सहीं तरह से हों, नया कट या फिर शेविंग को छाटकर भी जा सकते है। लड़कियों को वो लड़के बेहद पसंद आते हैं जिसे अच्छा खाना बनाना आता हो। कहते है ना दिल का रास्ता पेट से होकर निकलकता है। तो आप भी इस बात को ध्यान में रखें।
Next Story