Archived

TIPS : इन 5 तरीकों से आप ले सकते हैं सेक्स का पूरा मजा!

Arun Mishra
25 Aug 2017 4:48 AM GMT
TIPS : इन 5 तरीकों से आप ले सकते हैं सेक्स का पूरा मजा!
x
(Shutterstock)
आप जो कुछ भी पढ़ते हैं या अपनी लाइफ में अप्लाई करना चाहते हैं, इन टिप्स के बिना आप उन्हें पूरी तरह इंजॉय नहीं कर पाएंगे...

रिश्ते और सेक्सलाइफ के बारे में हर रोज कितना कुछ लिखा जा रहा है। आप भी रोज कुछ न कुछ ऐसा पढ़ते हैं, ताकि अपनी बेडरूम लाइफ को इंट्रस्टिंग बना सकें या उसमें और रंग भर सकें। आप जो कुछ भी पढ़ते हैं या अपनी लाइफ में अप्लाई करना चाहते हैं, इन टिप्स के बिना आप उन्हें पूरी तरह इंजॉय नहीं कर पाएंगे...


Image Title


1. बताना सीखें..

.एक बार खुद से पूछकर देखिए कि अपनी सेक्स इच्छाओं के लेकर आपने अपने पार्टनर से लास्ट टाइम कब खुलकर बात की थी।

Image Title


2. एकरूपता को तोड़े...

वक्त निकाल घर से दूर केवल घूमने के लिए नहीं बल्कि अपनी सेक्स लाइफ में रंग भरने के लिए भी जाइए। कैंप फायर, बीच साइट जैसी रोमांटिक जगहों पर जाकर अपने रोमांस को फिर से ताज़ा करिए।

Image Title


3. दिल खोलकर रखें...

अगर आपका मूड नहीं है तो अपने साथ जबरदस्ती न करें, लेकिन पार्टनर के मूड का भी ख्याल रखें। यह केयर आपके प्यार को गहरा बनाएगी।

Image Title


4. हटा दें इस नकाब को...

अपनी खुशी और संतुष्टि अपने पार्टनर के साथ जरूर शेयर करें। सेक्स लाइफ में रंग भरने के लिए कैंडल, फ्लॉवर और परफ्यूम का आइडिया क्लासिक है लेकिन आप कुछ नया भी ट्राई कर सकते हैं। ढेरों से सेक्स गेम आपका इंतजार कर रहे हैं।

Image Title


5. इंटरकोर्स जरूरी नहीं...

फिजिकल होने का मतलब यह कतई नहीं है कि संतुष्टि के लिए हर बार इंटरकोर्स ही किया जाए। यौन संतुष्टि के दूसरे तरीकों को भी आजमाएं। क्योंकि यह केवल आपकी शारीरिक ही नहीं मानसिक सेहत के लिए भी जरूरी है। साथ ही आपकी फैमिली लाइफ में खुशियां भरने के लिए यह संतुष्टि जरूरी है।

Next Story