Archived

जरूर पढ़ें- रोमांस करने के ये चौंका देने वाले टिप्स

Special Coverage News
16 July 2017 11:57 AM GMT
जरूर पढ़ें- रोमांस करने के ये चौंका देने वाले टिप्स
x
ऐसी कई चौंका देने वाली बाते है जो आपके सेक्स लाईफ में आने वाली मुश्किलों को दूर कर देगी

अगर आप अपने साथी को देखकर उसकी तरफ खिंचे चले जा रहे है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं तो यह जानकर आपको आश्चर्य होगा कि वैज्ञानिकों के रिसर्च के अनुसार यह होना उतना ही नेचुरल है जितना की हमारा सांस लेना. और भी ऐसी कई चौंका देने वाली बाते है जो आपके सेक्स लाईफ में आने वाली मुश्किलों को दूर कर देगी. जो लोग मेडिटेशन करते है वह रोमांस को सबसे ज्यादा एन्जोय करते हैं.

1. अगर आप अपने रोमांस से अपनी पत्नी को खुश रखना चाहते है तो सेक्स के बाद उन्हे अपने गले से लगा के सोना ना भूले. इससे स्त्रियों को आपके प्यार का एहसास ज्यादा होता है.
2. हांलाकि रोमांस करना उतना साफ काम नही है, खासकर की जब मन ना हो पर ये एक्टिविटी आपको तब सबसे ज्यादा अच्छी लगेगी जब sexual arousal को बड़ा दिया जाए. उसके बाद आप रोमांस को एन्जोय करने लगेंगे.
3. यूनिवर्सिटी ओफ केलिफेर्निया के रिसर्च से यह साबित हुआ है कि एक आदमी जब नए अन्य लोगों के साथ यौन संबंध बनाता है तो उसकी रोमांस करने की इच्छा उतनी ही बड़ जती है.
4. आप बिना वर्कआउट के भी अधिकतम कैलरी कम कर सकते है, बस जरुरत है थोड़ा रोमांटिक होने की और अपने पर्टनर के साथ रोमांस करने की. यह जानके आपको हैरानी होगी की सेक्स करके एक पुरुष 1 मिनट में लगभग 4.2 कैलरी और एक स्त्री 3.1 कैलरी बर्न कर सकती है.
याद रहे अगर आप रोमांस का मतलब सिर्फ कामासूत्र समझ रहे हैं तो यह गलत है, यह वो तीन प्यार भरे शब्दों का एहसास है जो सेक्स से ही नही बल्कि प्यार महसूस करने से आता है. आप रोमांस को सिर्फ थकान कम करना न समझे और कुछ बॅालीवुड की फिल्में देख अपना रोमांस एक्साईटिंग बनाए .

Next Story