Archived

जानें- सेक्‍स के बाद आखिर क्‍या चाहता है आदमी

Arun Mishra
29 Jun 2017 12:45 PM GMT
जानें- सेक्‍स के बाद आखिर क्‍या चाहता है आदमी
x
Representative Image
आखिर लड़के संभोग करने के बाद चाहते क्‍या हैं?
आखिर लड़के संभोग करने के बाद चाहते क्‍या हैं? ये बात उन लड़कियों के लिये थोड़ी मिस्‍ट्री लगती है, जिनके बॉयफ्रेंड्स हैं। अगर आप भी जानना चाहती हैं तो हमारा ये आर्टिकल पढ़ना और अपनी सहेलियों से शेयर करना ना भूलें।

1. एक राउंड दुबारा करने का मन
सेक्‍स करने के बाद भी कुछ लड़कों का पेट नहीं भरता और ऐसे में उन्‍हें इसका सेकेंड राउंड मारने का मन करता है। खैर ये कोई नई बात नहीं है, ऐसा तो हर किसी के साथ होता है।

2. ब्‍लो जॉब की ख्‍वाहिश
लड़के कभी भी अपनी पार्टनर से ब्‍लो जॉब के लिये मना नहीं करते। खासतौर पर संभोग के बाद तो इसका मजा दोगुना हो जाता है।

3. जोरों की भूख लगना
संभोग के बाद अक्‍सर भूख लग जाती है और ये भूख कोई छोटी मोटी नहीं होती बल्‍कि बड़ी होती है। आप ही सोंचिये, सेक्‍स जिम में किये गए किसी वर्कआउट से कम थोड़ी ना है।

4. चैन की नींद
सारी टेंशन रिलीज़ करने के बाद चैन की नींद भला कौन नहीं सोना चाहेगा?

5. कडलिंग
जी हां, सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्‍कि लड़को को भी प्‍यार से खुद को सहलवाना पसंद होता है। वो भी चाहते है कि वह अपनी पार्टनर के बाहों में लेटे हों और उनकी पार्टनर उन्‍हें प्‍यार से सेहला रही हो।

6. टी वी पर खेल देखना
लड़को को सेक्‍स करने के बाद टीवी पर खेल देखना काफी ज्‍यादा पसंद आता है। उन्‍हें तो इससे भी कोई फरक नहीं पड़ता कि टीवी म्‍यूट है या नहीं।

7. आपकी जुल्‍फों से खेलना काफी अच्‍छा लगता है
लड़कों को सेक्‍स के बाद लड़कियों के बालों को छूना और उनसे खेलना काफी प्‍यारा लगता है।

8. या फिर आपकी बॉडी के साथ खेलना
लड़कों से ज़रा भी देर शांत नहीं बैठा जाता है। ऐसे में वे सेक्‍स के बाद अपनी पार्टनर की बॉडी के साथ छेड़खानी करना पसंद करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें इसका जो रिएक्‍शन मिलता है वो देखने लायक होता है।

9. संग में नहाना
नहाना मतलब एक दूसरे के साथ नहाना। सेक्‍स काफी पसीनेदार होता है, ऐसे में नहाना तो बनता है भाई। एक साथ नहाने से मन काफी रिलेक्‍सिंग लगता है।

10. बेड़ से बाहर निकलना
कभी कभी कुछ पुरुष सेक्‍स के बाद खुद को तरोताजा और एनर्जी से भरपूर महसूस करते हैं। ऐसे में वो तुरंत बेड से उठते हैं और अपनी पार्टनर से बाहर वॉक करने या फिर सिर्फ बालकनी में खडे हो कर ड्रिंक करना या बातें करना पसंद करते हैं।
Next Story