Archived

मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' पर उनके ही मंत्री ने लगाया पलीता, खुले में पेशाब करते तस्वीर वायरल

Arun Mishra
28 Jun 2017 4:22 PM GMT
मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर उनके ही मंत्री ने लगाया पलीता, खुले में पेशाब करते तस्वीर वायरल
x
Photo : Twitter
केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह की एक तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो रही है जिसमें वो खुले में पेशाब करते कैमरे में कैद हो गए.
नई दिल्ली : एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में स्वच्छ भारत के तहत लोगों को खुले में शौंच न करने की सलाह देते हैं, वहीं, दूसरी तरफ उनके ही मंत्री की खुले में पेशाब करते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जो मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर सवालिया निशान लगा रही है.
दरअसल, ट्विटर पर केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह की एक तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो रही है जिसमें वो खुले में पेशाब करते कैमरे में कैद हो गए. हालांकि ये तस्वीर के बारे में ये साफ़ नहीं है कि ये तस्वीर कब की है और किस जगह की है. बरहराल, तस्वीर चाहे जब की हो लेकिन जब प्रधानमत्री के अपनी ही कैबिनेट के मंत्री की ऐसी तस्वीर वायरल होती है तो सवाल उठाना लाजिमी है.
प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत मिशन का असर खुद उनके मंत्री पर कितना है तस्वीर तो कुछ यही सच्चाई बयां कर रही है. आपको बता दें इससे पहले बीजेपी सांसद की गंगा में पानी की बोतल बहाने की एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी. अब इससे ये तो पता चलता है की आखिर मोदी की पार्टी के नेता ही उनके इस अभियान को कितना गंभीर ले रहे हैं.
Next Story