Home > राष्ट्रीय > पीएम ने कहा सपा बसपा और ISI से यूपी को बचाना है, शिवजी की तरह तीसरा नेत्र खोलो

पीएम ने कहा सपा बसपा और ISI से यूपी को बचाना है, शिवजी की तरह तीसरा नेत्र खोलो

 शिव कुमार मिश्र |  2017-02-24 11:37:11.0  |  गोंडा

पीएम ने कहा सपा बसपा और ISI से यूपी को बचाना है, शिवजी की तरह तीसरा नेत्र खोलो

गोंडा: यूपी विधानसभा चुनाव में पांचवें चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। पीएम ने शुक्रवार को गोंडा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश और कांग्रेस पर तीखे वार किए।


पीएम ने नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक, वन रैंक वन पेंशन पर विपक्षी दलों को घेरते हुए कहा कि 11 मार्च को चुनावों के परिणाम आएंगे और 13 को केसरिया होली खेली जाएगी। मोदी ने इस दौरान कानपुर रेल हादसे के ISI कनेक्शन का जिक्र किया।कानपुर में हुए रेल हादसे की याद दिलाते हुए मोदी ने कहा, 'कानपुर में एक रेल हादसा हुआ था, कुछ लोग पकड़े गए हैं। पुलिस को पता चला कि साजिश सीमा पार से रची गई थी।'


इसके बाद मोदी ने इशारों में एसपी और कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा, 'ऐसे लोग जो उनकी मदद करते हैं, यहां से चुने जाएंगे तो क्या गोंडा सुरक्षित रहेगा, क्या देश सुरक्षित रहेगा?गोंडा की रैली में मोदी ने आगे कहा, 'भगवान शिव की तरह हिंदुस्तान के लोगों में एक तीसरा नेत्र होता है। उस तीसरे नेत्र से वह भली-भांति परख लेते हैं कि सच क्या है और झूठ क्या है। देश का गरीब से गरीब इंसान भी अच्छे और गलत रास्तों को आसानी से समझ लेता है। हमारे देश में झूठ-मूठ का आरोप लगाने वालों की कमी नहीं है। झूठ फैलाना उनका काम होता है। उनके रोज के झूठ से देखें तो कोई भी इंसान डर जाएगा। इसके बावजूद हमारे देश का गरीब से गरीब इंसान भी सच पकड़ लेता है।'पीएम ने गोंडा में ठेके पर नकल करने का मामला उठाया।


पीएम ने कहा, 'मैं देख रहा हूं कि हिंदुस्तान में परीक्षाओं में चोरी की घटनाएं छिटपुट होती हैं पर यहां तो चोरी करने की नीलामी होती है। यहां टेंडर निकलता है। परीक्षा का केंद्र डलवाने के लिए बोलियां लगाई जाती हैं। गोंडा में चोरी का व्यापार किया जाता है। मैं इसपर बोलने से डर रहा था कि मेरा भाषण टीवी पर पूरा देश देखता है तो लोग एसपी के इस कारोबार से सीख न लें। यह देश की भावी पीढ़ी को तबाह करने वाला कारोबार है, इसे बंद होना चाहिए। अखिलेश जी आपका कुनबा परिवार तो आगे निकल गया। आप ऑस्ट्रेलिया पढ़ आए पर गोंडा के गरीब बच्चों का क्या होगा?'मोदी ने किसानों से भी कई वादे किए। उन्होंने कहा, 'हमारे सांसद महोदय नया-नया सोचते रहते हैं। गन्ना किसानों के तौल पर भी चोरी होती है। मैं टेक्नॉलजी को जानने वालों की एक टास्क फोर्स बनाऊंगा। खेत से निकल चीनी मिल पहुंचने वाले गन्ने को तौलने का काम सही से कैसे हो, तौल सीधे-सीधे रिकॉर्ड हो जाए इसकी व्यवस्था की जाएगी।' पीएम ने आगे कहा, 'सरकार बनने के बाद छोटे किसानों के फसल का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

Tags:    
Share it
Top