Archived

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को राष्ट्रपति बनाया जाए : शिवसेना

Arun Mishra
27 March 2017 4:44 PM GMT
भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को राष्ट्रपति बनाया जाए : शिवसेना
x
Mohan Bhagwat RSS chief (File Photo)
मुंबई : अगले राष्ट्रपति के लिए शिवसेना ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS के चीफ मोहन भागवत का नाम आगे किया है। शिवसेना के सांसद संजय राउत का मानना है कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए राष्ट्रपति पद पर भागवत अच्छे साबित होंगे। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, यह देश में शीर्षतम पद है। बेदाग छवि वाले किसी व्यक्ति को इस पर आसीन होना चाहिए। हमने सुना है कि राष्ट्रपति पद के लिए भागवत के नाम पर विचार चल रहा है।

संजय राउत ने कहा, मोहन भागवत एक बेहतर विकल्प हैं. वे प्रखर राष्ट्रवादी भी हैं। हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए यह ठीक भी होगा. हालांकि, अंतिम फैसला शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या राष्ट्रपति चुनाव के वास्ते रणनीति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये जाने वाले भोज में उद्धव ठाकरे पूछेंगे तो उन्होंने यह कहते हुए यह सवाल टाल दिया कि मातोश्री में लजीज खाना पकता है।

आपको बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने गुड़ी पड़वा के मौके पर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे समेत एनडीए की सहयोगी पार्टियों के नेताओं को डिनर पर बुलाया है। माना जा रहा है कि इस दौरान राष्ट्रपति चुनाव को लेकर स्ट्रैटजी तैयार की जा सकती है।
Next Story