Home > राष्ट्रीय > पश्चिम बंगाल के 27 हज यात्री रास्ते से लापता, प्रसाशन हैरान

पश्चिम बंगाल के 27 हज यात्री रास्ते से लापता, प्रसाशन हैरान

 शिव कुमार मिश्र |  2017-02-23 09:43:29.0  |  कोलकाता

पश्चिम बंगाल के 27 हज यात्री रास्ते से लापता, प्रसाशन हैरान

पश्चिम बंगाल के 27 जायरीनों के सऊदी अरब में लापता होने की बात सामने आ रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के 27 यात्री तीर्थयात्रा के लिए जेद्दा गए थे, लेकिन जेद्दा पहुंचने के तीन दिन बाद भी ये लोग होटल नहीं पहुंचे। इससे परेशान इन्हें तीर्थयात्रा पर भेजने वाले टूर ऑपरेटर परेशान हैं।


टूर ऑपरेटर ने इस सिलसिले में मुंबई ATS से एटीएस से संपर्क किया है। इससे पहले भी में इस एजेंट के द्वारा भेजा गया एक आदमी लापता हो गया था, इसलिए इस बार उसने खुद पुलिस से संपर्क किया। पुलिसवाले सभी संभावनाओं के मद्देनजर मामले की जांच में जुटे हैं।


आपको तीर्थ यात्रा पर गए जायरीनों के लापता होने की ये कोई पहली घटना नहीं है, गौरतलब है कि बीते कुछ समय से ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें तीर्थ के नाम पर बाहर गए लोग लापता हो गए। हाल ही में बगदाद की तीर्थ यात्रा पर गए दो युवक लापता हो गए थे। वे दोनों भी पश्‍चिम बंगाल के ही रहने वाले थे। 2014 में भी इराक यात्रा पर गए मुंबई के कल्याण के 4 युवक लापता हो गए थे। बाद में खबर आई कि वे इराक की सीमा पार करके सीरिया चले गए और आतंकी संगठन ISIS में शामिल हो गए।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top