Home > राष्ट्रीय > कृष्णाघाटी के शूरवीरो को पूँछ में श्रद्धांजलि देने के बाद उनके पार्थिव शरीर घरों को रवाना

कृष्णाघाटी के शूरवीरो को पूँछ में श्रद्धांजलि देने के बाद उनके पार्थिव शरीर घरों को रवाना

governor n n vohra to meet pm narendra modi rajnath singh in new delh

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-02 05:23:18.0  |  दिल्ली

कृष्णाघाटी के शूरवीरो को पूँछ में श्रद्धांजलि देने के बाद उनके पार्थिव शरीर घरों को रवाना

कृष्णाघाटी के शूरवीरो को पूँछ में श्रद्धांजलि देने के बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक घरों के लिए रवाना किया गया. कल सीमा पर हुए हुए हमले में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए है. रक्षा मंत्री अरुण जेटली आज पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर एलओसी के हालात और जवानों के शव के साथ हुई बर्बरात पर जानकारी देंगे.


शहीद जवानों के शव जम्मू ले जाने के दौरान स्थानीय लोगों और पूर्व सैन्यकर्मियों ने पुंछ में पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए.पंजबा के तरन-तारण में नायब सुबेदार परमजीत सिंह का परिवार शोक में डूबा. सुबेदार परमजीत के शव को पाकिस्तानी सेना ने क्षत-विक्षत कर दिया था. दुसरे शहीद यूपी के प्रेम सागर का परिवार भी शोक डूबा हुआ है. बलूच नेता मेहरान ने कहा कि पाकिस्तानी सेना आईएसआईएस की तरह ऐसे अत्याचार करती है.


जेडीयू नेता अनवर अली ने बीजेपी पर सवाल किया हैपाकिस्तानी सेना की 647 मुजाहिद बटालियन ने सोमवार सुबह 8.30 बजे पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर फायरिंग की थी. इस दौरान भारतीय जवानों की एक टुकड़ी पर पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने घात लगाकर हमला किया. जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन.एन. वोहरा नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथसिंह से मुलाकात की . राज्यपाल पीएम मोदी से भी मिलेंगे और जम्मू कश्मीर की स्तिथि से अवगत कराएँगे.


इसी में दो जवान शहीद हुए. यूपी के प्रेम सागर भी इसमें से एक हैं. बैट ने शहीदों के शव के साथ बर्बरता की. उनका सिर काट दिया. भारत ने कहा है कि पाकिस्तान को इसका जवाब मिलेगा.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top