Home > राष्ट्रीय > भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों को उड़ाया, सबूत में दिखाया वीडियो

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों को उड़ाया, सबूत में दिखाया वीडियो

Indian Army destroys Pakistani forward post in Nowshera sector

 Arun Mishra |  2017-05-23 10:15:49.0  |  New Delhi

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों को उड़ाया, सबूत में दिखाया वीडियो

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने घुसपैठ के खिलाफ पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दूसरी बार बड़ी कार्रवाई की है. सेना ने नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की पोस्ट को तबाह कर दिया है. सेना ने कहा कि लगातार हो रही घुसपैठ और हाल ही में नियंत्रण रेखा पर दो भारतीय जवानों की निर्मम हत्या के बाद उन्होंने जवाबी कार्रवाई की. सेना ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए पंजाब प्रांत के नौशेरा में पाकिस्तानी रेंजर्स की पोस्ट को तबाह कर दिया.

इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से भारतीय सेना ने पाक को मुंह तोड़ जवाब दिया है। सेना के द्वारा पेश किया गया ये वीडियो करीब 30 सेकेंड का है। सेना ने पाक पर 20 से 21 मई को ये हमला किया था। जिसका वीडियो आज सेना की ओर से पेश किया गया है।

नरूला ने कहा कि पड़ोसी मुल्क सीमा पर घुसपैठ रोके। उन्होंने कहा, 'हमने हाल में नौशेरा में जो कार्रवाई की है वह घुसपैठियों के खिलाफ ही थी। यह कार्रवाई हमारी आतंकवाद विरोधी अभियान का हिस्सा है।' उन्होंने कहा, 'हम कश्मीर में अमन और शांति चाहते हैं। हम इसके लिए सीमा पर घुसपैठ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि आतंकियों की संख्या कम से कम हो और राज्य के युवा गलत राह पर न चलें। हम आतंकियों को रोकने के लिए सीमा पर इस तरह की कार्रवाई करते रहते हैं।'

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top