Archived

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सच, भारत को मिला ऊँचाइयों पर ले जाने वाला मसीहा मोदी!

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सच, भारत को मिला ऊँचाइयों पर ले जाने वाला मसीहा मोदी!
x

नई दिल्ली: सोमवार को बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना फ्रांस के मशहूर एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस की एक खास भविष्यवाणी से की. किरीट सोमैया ने कहा कि नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक दिन एक व्यक्ति भारत को नई ऊचांईयों पर ले जाएगा, वह व्यक्ति नरेंद्र मोदी ही हैं.


पूरब के सबसे बड़े नेता हैं मोदीकिरीट सोमैया ने कहा कि नास्त्रेदमस ने कहा था कि पूरब में एक ऐसा नेता उभरेगा जो कि भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा. वह नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं.किरण रिजिजू भी कर चुके हैं तुलनाइससे पहले केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू भी अपने फेसबुक पेज पर एक विदेशी कॉलमिनस्ट के हवाले से यह बात कह चुके हैं.


फ्रेंच कॉलमिनस्‍ट फ्रेंकोइस गॉटियर ने अपने लेख में 2014 की लोकसभा जीत के बाद लिखा था कि नास्त्रेदमस ने भारत में पीएम मोदी की जीत की भविष्यवाणी 100 वर्ष पहले ही कर दी थी. भविष्यवाणी के मुताबिक पीएम मोदी करीब 20 साल तक भारत की सत्ता पर राज करेंगे.


भगवान का उपहार हैं मोदी

इससे पहले केंद्रीय मंत्री भी कई बार पीएम मोदी की तुलना गरीबों के मसीहा से कर चुके हैं. पिछले वर्ष वेंकैया ने कहा था कि मोदी जी भारत के लिए गॉड गिफ्ट हैं. वो गरीबों का मसीहा हैं. उन्हें हर क्षेत्र में चुनौती विरासत में मिली है. वो उन चुनौतियों से निपटने की कोशिश कर रहे हैं.'


कौन हैं नास्त्रेदमस?

महान एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस विश्व के महान भविष्यवाणी करने वाले व्यक्तियों में से माने जाते थे. उनकी कई भविष्यवाणी सही साबित हुई थी, जिनमें से हिटलर का होना, अमेरिका में 9/11 का हमला होना शामिल है.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story