Home > राष्ट्रीय > प्रधानमंत्री मोदी LIVE: 'बेईमानों को बख्शा नहीं जाएगा'

प्रधानमंत्री मोदी LIVE: 'बेईमानों को बख्शा नहीं जाएगा'

 Vikas Kumar |  2016-12-31 14:30:22.0  |  New Delhi

प्रधानमंत्री मोदी LIVE: बेईमानों को बख्शा नहीं जाएगा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को संबोधित कर रहे है। उन्होंने संबोधन के दौरान देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा पहले ईमानदार घुटन महसूस करते थे। दिवाली के बाद की घटनाओं से यह सिद्ध हो चुका है कि लोग करप्शन के घुटन से मुक्त होना चाहते हैं। देश ऐतिहासिक शुद्धि का गवाह बना।

उन्होंने कहा देश के लोग बुराइयों को समाप्त करने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। सवा सौ करोड़ देशवासियों ने कष्ट झेलकर यह साबित कर दिया है कि सच्चाई और अच्छाई उनके लिए क्या मायने रखता है। देशवासियों ने अपने परिश्रम से उज्ज्वल भविष्य की नींव रखी है।

पीएम मोदी ने कहा बेईमनों को बख्शा नहीं जाएगा। बेईमान लोगों को भी अब टेक्नोलॉजी की ताकत के कारण, काले कारोबार से निकलकर कानून-नियम का पालन करते हुए मुख्यधारा में आना होगा। इस अभियान की सफलता इस बात पर भी है कि अर्थव्यवस्था से बाहर जो धन था वो बैंक के जरिये अर्थव्यवस्था में वापस आ गया है।

उन्होंने कहा सचाई और अच्छाई जनता को कितनी अच्छी लगती है यह 8 नवंबर के बाद उन्होंने साबित किया है। लोगों को नोटबंदी के दौरान अपने ही पैसे निकालने के लिए घंटों लाइन में लगना पड़ा, हमें आपकी कठिनाइयों का अहसास है। देशवासियों ने जो संकल्प दिखाया है, एक समय आएगा जब इसकी चर्चा बुद्धिजीवी करेंगे। यह सरकार सज्जनों की मित्र है और दुर्जनों को सज्जन बनाने का माहौल देने के पक्ष में है। कई शहरों में 10लाख से ज्यादा आयवाले लाखों हैं, लेकिन देश में सिर्फ 24 लाख लोग बताते हैं कि उनकी आय 10 लाख से ज्यादा है।

Tags:    
Share it
Top