Home > राष्ट्रीय > सीमा पर घुसपैठ कर रहे चार आतंकवादी मार गिराए, किया था सेना की टुकड़ी पर हमला

सीमा पर घुसपैठ कर रहे चार आतंकवादी मार गिराए, किया था सेना की टुकड़ी पर हमला

सेना की बड़ी सफलता

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-27 02:50:29.0  |  पुलवामा

सीमा पर घुसपैठ कर रहे चार आतंकवादी मार गिराए, किया था सेना की टुकड़ी पर हमला

जम्मू-कश्मीर मेें बारामूला के रामपुर सेक्टर में सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए चार आतंकियों को मार गिराया है. इलाके में कुछ और आतंकियों के छुपे होने की आशंका को देखते हुए सेना का अभियान अभी जारी है.

इससे पहले पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकियों ने शुक्रवार रात सेना के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया, जिसके बाद सेना ने वहां भी घेरा बंदी कर रखी है. सेना के घेरे में तीन आतंकियों के फंसे होने का अनुमान है और वहां तलाशी अभियान जारी है. इस हमले में किसी सैनिक के घायल होने की खबर नहीं है.

एक पुलिस अध‍िकारी के अनुसार 42 राष्ट्रीय राइफल्स के एक गश्ती दल पर त्राल के सइमूह गांव में रात करीब 9 बजे संदिग्ध आतंकियों द्वारा अचानक फायरिंग शुरू कर दी गई. इसके बाद घटनास्थल के आसपास के मकानों को खाली करा दिया गया है और सेना ने तलाशी अभियान शुरू कर दी है. मदद के लिए सेना के जवानों की और टुकड़‍ियां वहां भेजी गई हैं.

पिछले साल हिज्बुल आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद से कश्मीर वादी सुलग रही है. उसके बाद से उरी के सेना कैंप पर हमला सबसे बड़ी आतंकी वारदात थी. लेकिन आतंकियों और सेना के बीच तकरीबन रोज संघर्ष हो रहा है.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top