Home > राष्ट्रीय > 18 जनवरी 2017: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

18 जनवरी 2017: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

 Vikas Kumar |  2017-01-18 14:15:49.0  |  New Delhi

18 जनवरी 2017: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

नई दिल्ली : अगर आप दिनभर की खबरें नहीं देख-पढ़ पाए हों तो यहां संक्षेप में पढ़ें बुधवार की दस बड़ी खबरें। उत्तरपद्रेश समेत 5 राज्यों में बजे चुनावी बिगुल से लेकर सपा में मचे सियासी घमासान समेत देश, विदेश, खेल, अपराध जगत की पिछले 24 घंटे की 10 बड़ी खबरें बस एक ही क्लिक में।

1) बड़ी खबर : आर्म्स एक्ट केस में बरी हुए सलमान खान
बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान 18 साल बाद आखिरकार राहत मिल गई है। सलमान खान के खिलाफ पिछले 18 सालों से चल रहे आर्म्स एक्ट जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को आर्म्स ऐक्ट से बरी किया।
यहां पढ़ें पूरी खबर

2) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एनडी तिवारी और बेटे रोहित शेखर ने थामा बीजेपी का दामन
उत्तराखंड : विधानसभा चुनावों की बढ़ी सक्रियता के बीच नेताओं का एक पार्टी से दूसरे पार्टी में जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एनडी तिवारी और उनके बेटे रोहित शेखर आज बीजेपी में शामिल हुए।
यहां पढ़ें पूरी खबर

3) शिवपाल हर हाल में लड़ेंगे जसवंतनगर से चुनाव, सपा से टिकिट न मिला तो इस पार्टी से लड़ेंगे। यहां पढ़ें पूरी खबर


4) MLC अरविन्द को बनाया अखिलेश ने सपा कार्यालय प्रमुख
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एमएलसी अरविंद सिंह को अपने कार्यालयीन कार्यों का अधिभार सौप दिया। यहां पढ़ें पूरी खबर

5) BSP के 104 करोड़ जमा करने का मामला,हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग से फैसला करने को कहा
हाईकोर्ट में नोटबंदी के बाद BSP के 104 करोड़ जमा करने के मामले में याचिका पर सुनवाई हुई, चुनाव आयोग से HC ने 3 माह में फैसला करने को कहा।



6) कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर पूर्व से भरा नामांकन
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्व सीट से नामांकन भरा। उन्होंने नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'अपने लिए इलेक्शन नहीं लड़ रहा हूं, पद नहीं चाहता। यहां पढ़ें पूरी खबर


7) कुमार विश्वास ने BJP में शामिल होने की खबरों पर कुछ यूं दिया जवाब..!
मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का बाजार गर्म है। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के बाद कुमार विश्वास ने सारी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कुछ यूँ जवाब दिया है।
यहां पढ़ें पूरी खबर

8) CBI के चीफ मोदी के गुजरात से नहीं लालू के बिहार से होंगे
देश के ज्यादातर सरकारी विभागों की जिम्मेदारी हमेशा बिहार की फैक्ट्री से निकले आईएएस और आईपीएस के कंधों पर रही है। एक बार फिर एक बिहार के अधिकारी को एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा रही है।
यहां पढ़ें पूरी खबर

9) संगीत सोम की प्रचार गाड़ी का अपने ही गांव में विरोध,कराया केस दर्ज
भाजपा नेता संगीत सोम के समर्थकों पर आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर प्रचार करने का आरोप लगा है। इस मामले में संगीत सोम के मैनेजर चंद्रशेखर सिंह और ड्राइवर वीरेंद्र सिंह पर सरधना थाने में केस दर्ज कराया गया है। यहां पढ़ें पूरी खबर


10) RBI गवर्नर पेश हुए संसद की वित्त समिति के सामने, नहीं दिए कई सवालों के जबाब!
रिजर्व बैंक के गवर्नर उर्जित पटेल बुधवार को नोटबंदी और अर्थव्यवस्था पर उसके असर के बारे में जानकारी देने के लिए एक संसदीय समिति के सामने पेश हुए। यहां पढ़ें पूरी खबर

Tags:    
Share it
Top