राष्ट्रीय

मुस्लिमों ने अगर उठा लिए हथियार तो हो जायेगा जीना बेहाल - अबू आजमी

Special Coverage News
17 July 2017 1:40 PM GMT
मुस्लिमों ने अगर उठा लिए हथियार तो हो जायेगा जीना बेहाल - अबू आजमी
x
नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के विधायक अबू आजमी ने एक बड़ा ही भड़काऊ बयान दिया है। उनका ये बयान ऐसे समय में आया है जब गोरक्षा के नाम पर देशभर में लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। उन्होंने अपने बयान में गौरक्षकों पर जमकर भड़ास निकाली। जिसके बाद उनके बयान को लेकर खलबली सी मच गयी है।
अबू आजमी ने नागपुर में बीफ के शक में एक युवक की पिटाई के मामले को लेकर कहा कि गौरक्षा के नाम पर अगर मुसलमानों को निशाना बनाया जाएगा तो इसके खतरनाक नतीजे हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि हर एक्शन का रिएक्शन होता है और हम चुप बैठनेवाले नहीं है। अगर हिंसा नहीं रुकी तो वो भी हथियार उठा लेंगे फिर देश को संभालना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां ऐसी घटनाएं हो रही हैं। अगर गौरक्षक इतने ही वीर बनते हैं तो क्यों नहीं अमरनाथ जाकर आतंकियों से लड़ते हैं। आज का माहौल देख कर लगता है कि गाय-बैल की जिंदगी इंसान से कीमती हो गई है।
आजमी का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आजम के इस बयान को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मुसलमानों ने अपनी सहमति जताते हुए लिखा कि अब मुसलमानों को अपने पास मोबाइल की जगह बंदूक रखना चाहिए।
दरअशल बीते दिनों कई ह्त्या की घटनाएं सामने आ चुकी है। पीएम मोदी की चेतावनी के बावजूद भी ऐसी घटनाओं पर कोई लगाम नहीं लग रही है और आए दिन कथित गोरक्षकों द्वारा हिंसक घटनाओं को अंजाम दिए जाने की खबरें आती रहती हैं।
Next Story