राष्ट्रीय

लाल बत्ती पर मोदी सरकार के फैसले पर आजम खान का बड़ा बयान

Vikas Kumar
22 April 2017 7:49 AM GMT
लाल बत्ती पर मोदी सरकार के फैसले पर आजम खान का बड़ा बयान
x
File Photo
रामपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में कैबिनेट बैठक में देश में वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए वाहनों पर से लाल बत्ती हटाने का फैसला लिया। इस फैसले के बाद शान समझी जाने वाली लालबत्ती वाहनों पर लगाने का अधिकार किसी के पास नहीं होगा। वहीं मोदी सरकार के लाल बत्ती हटाने के निर्णय पर समाजवादी पार्टी नेता आजम खान का बयान सामने आया है।

लाल बत्ती पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बयान देते हुए कहा ये प्रधानमंत्री का फैसला है, वो बेहतर समझेंगे। आजम खान ने कहा लाल बत्ती सिर्फ मंत्रिओं की ही नहीं होती। लाल के साथ साथ एक नीले रंग की भी बत्ती होती है। अगर लाल बत्ती गलत है तो सारी बत्तियां गलत है।


बता दें देश में वीवीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए मोदी सरकार ने वाहनों पर से लाल बत्ती हटाने निर्णय लिया है। इस फैसले को 1 मई यानि मजदूर दिवस के मौके पर लागू किया जाएगा। सरकार के इस फैसले के बाद किसी भी नेता, मंत्री और अधिकारी को अपनी कार पर लाल बत्ती का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं होगी।

वहीं मोदी सरकार द्वारा VVIP कल्चर खत्म करने के लिए लाल और नीली बत्ती पर 1 मई से लगाई गई रोक का असर अभी से दिखने लगा है। बुधवार को कैबिनेट के फैसले के ठीक बाद एक के बाद एक केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी गाड़ियों से लाल बत्ती हटानी शुरू कर दी।

Next Story