राष्ट्रीय

भारत पाक मैच पर अमित शाह का बड़ा बयान

भारत पाक मैच पर अमित शाह का बड़ा बयान
x
भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है. शनिवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाह ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि भारत, पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेलगा ना ही पाक टीम इंडिया में कोई मैच खेलेगी.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. अमित शाह ने इस सवाल पर पार्टी के पत्ते नहीं खोले. उन्होंने केवल इतना कहा, 'हम अपने और राजग के घटकों के बीच विभिन्न नामों पर चर्चा और विचार कर रहे हैं.' शिवसेना की ओर से सुझाए गए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और कृषि वैज्ञानिक एम एस स्वामीनाथन के नामों पर उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई भी फैसला लेने से पूर्व सभी नामों पर विचार किया जाएगा और चर्चा की जाएगी.

उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए चुटकी ली, 'अगर आपके मन में कोई नाम है तो मुझे बताएं . हम उस पर भी विचार करेंगे.' इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार के तीन साल पूरे होने पर उसकी उपलब्धियों को लेकर एक रिपोर्ट कार्ड पेश किया. अमित शाह ने कहा, 'आजादी के बाद से मोदीजी सबसे लोकप्रिय और योग्य प्रधानमंत्री हैं. भाजपा ने केवल तीन वर्षों में वह हासिल कर लिया, जो पिछले 50 वर्षों में नहीं किया गया.' उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से केंद्र सरकार ने राजनीतिक दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दिया है साथ ही नोटबंदी के जरिए चुनावी राजनीति से काले धन को घटाने का काम किया है
Next Story