राष्ट्रीय

BJP दफ्तर पर RJD कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी, मोदी बोले, 'नीतीश को लालू पसंद है'

Vikas Kumar
17 May 2017 10:06 AM GMT
BJP दफ्तर पर RJD कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी, मोदी बोले, नीतीश को लालू पसंद है
x
पटना : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से जुड़े ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापेमारी की विरोध में आरजेडी कार्यकर्ता ने बीजेपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। BJP और RJD कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प भी हुई है। झड़प के दौरान पटना बीजेपी दफ्तर पर RJD कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की।

RJD कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि, 'पुलिस की मौजूदगी में RJD कार्यकर्ताओं का हंगामा हो रहा है। जहां पर हंगामा हो रहा है वह प्रतिबंधित क्षेत्र हैं। और नीतीश सरकार के संरक्षण में यह हंगामा हो रहा है।' उन्होंने फिल्मी अंदाज ने कहा, 'नीतीश कभी बीजेपी के साथ नहीं आएंगे। उन्हें तो लालू का साथ पसंद है।'

बता दें आरजेडी कार्यकर्ता बीजेपी नेता सुशील मोदी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे है। मंगलवार को लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर इनकम टैक्स के अधिकारियों ने छापेमारी की थी। इसको लेकर इसके विरोध में आरजेडी के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे है।

इस विरोध के दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन और हंगामा किया। खबर आ रही है आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है। जमकर पत्थरबाजी और तोड़फोड़ की गयी है। राजद के कई कार्यकर्ता पुलिस से भी जा भिड़े। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान 100 के करीब कार्यकर्ता मौजूद थे।
Next Story