राष्ट्रीय

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी पर कसा तंज, 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा' का समझाया मतलब

Special Coverage News
3 Aug 2017 5:45 AM GMT
दिग्विजय सिंह ने PM मोदी पर कसा तंज, ना खाऊंगा ना खाने दूंगा का समझाया मतलब
x

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने PM मोदी के एक बयान 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा' का मतलब समझाया।

वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी- 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा' भाई उनका कहने का मतलब था... 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा केवल मुझे और भाजपा के नेताओं को छोड़ कर।'

दरअसल, इससे पहले भी दिग्विजय सिंह कई बार पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान को अपनी तरह से परिभाषित किया जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रैलियों में कई बार कह चुके हैं कि, 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा।'

इससे पहले उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा था कि कम से कम आप लोगों को यह देख लेना चाहिए कि उन्होंने (PM मोदी) गुजरात के उन नेताओं के साथ क्या किया जिन्होंने उनका साथ दिया था। केशुभाई से लेकर हरेंद्र पांड्या, यह सूची अंतहीन है।

बता दें दिग्विजय सिंह ने शनिवार को नाटकीय घटनाक्रम में भाजपा से हाथ मिलाने वाले नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने विधानसभा में विश्वासमत नहीं, बल्कि 'विश्वासघात मत' हासिल किया है।

Next Story