राष्ट्रीय

पूर्व मुख्यमंत्री ने सपा विधायकों की तुलना ट्रैफिक पुलिस से की, जानें मामला

Vikas Kumar
16 May 2017 11:31 AM GMT
पूर्व मुख्यमंत्री ने सपा विधायकों की तुलना ट्रैफिक पुलिस से की, जानें मामला
x
सिद्धार्थनगर : उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा का पहला सत्र सोमवार को विपक्ष के जोरदार हंगामे के साथ शुरू हुआ। कल सदन की कार्यवाही शुरू होते ही राज्यपाल राम नाईक ने अभिभाषण पढ़ना प्रारम्भ किया लेकिन विपक्षी सदस्यों ने जोरदार हंगामा कर राज्यपाल की ओर कागज के गोले फेंके।

इस मामले को लेकर राजनीती गरमा गई है। सपा विधायकों के हंगामे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद जगदंबिका पाल का बयान सामने आया है। उन्होंने कल के विधानसभा में हंगामे की निंदा करते हुए सपा विधायकों की तुलना
ट्रैफिक पुलिस
से की।

भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने कहा, 'विधानसभा में हंगामे पर सपा दोषी है। सपा विधायकों ने विधानसभा में ट्रैफिक पुलिस जैसी सीटी बजाई, विधानसभा में सीटी बजाने की निंदा करता हूं।

वहीँ जगदंबिका पाल ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा दिल्ली की जनता के सामने केजरीवाल बेनकाब हो गए है, आप पार्टी विधायक और मंत्री जेल जा रहे है। अब अरविंद केजरीवाल पर कठोर कार्रवाई की बारी है।

आपको बता दें कल सदन की कार्यवाही शुरू होते ही राज्यपाल राम नाईक ने अभिभाषण पढ़ना प्रारम्भ किया लेकिन विपक्षी सदस्यों ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया और राज्यपाल राम नाईक की ओर कागज के गोले फेंके। विपक्षी सदस्यों ने बेंच पर खड़े होकर विधानसभा में सीटी बजाकर हंगामा किया। उन्हें राज्यपाल राम नाईक से दूर रखने के लिये सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।
Next Story