Home > राजनीति > आडवाणी का लाईन अपनों ने ही काट दिया, अब राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगे : लालू

आडवाणी का लाईन अपनों ने ही काट दिया, अब राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगे : लालू

 Arun Mishra |  2017-04-19 11:47:32.0  |  New Delhi

आडवाणी का लाईन अपनों ने ही काट दिया, अब राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगे : लालू

पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आज बीजेपी पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में कहीं से योगी निकल रहे हैं तो कहीं से भोगी। बाबरी मस्जिद केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए लालू ने कि अब आडवाणी के चेले जवाब दें ? लालू ने कहा कि जिन लोगों ने ढांचा गिराया है उनपर केस चलना चाहिए।

लाल कृष्ण आडवाणी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि आडवाणी अब राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगे। आडवाणी का लाईन अपनों ने ही काट दिया है। अब तो राष्ट्रपति बनने के लिए आडवाणी के नाम की चर्चा भी नहीं होगी। सबकुछ सोची समझी साज़िश के तहत हुआ है।


लालू प्रसाद ने कहा कि मैं साम्प्रदायिकता के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ रहा हूं और आखिरी दम तक लडूंगा। उन्होंने कहा, 'बीजेपी में अटल जी जैसे नेता सक्रिय नहीं है। अटल जी को हमलोग आदर करते हैं। अटल जी बेड पर हैं, इसकी जांच होनी चाहिए। यह गांधी की हत्या करनेवालों की पार्टी है।' लालू यादव ने कहा कि आडवाणी पर बीजेपी को विश्वास नही है और पीएम मोदी को सीबीआई चला रहे है'। लालू ने कहा, 'सत्ता के लिए बीजेपी वाले कुछ भी कर सकते हैं, अटल जी को सुला दिया और पंडित दीनदयाल की भी हत्या कर दी गई, सत्ता के लिए बीजेपी वाले कुछ भी कर सकते हैं।'

Tags:    
Share it
Top