राष्ट्रीय

छापा-छापा, कहां छापा, छापा तो हम छापेंगे 2019 में - लालू प्रसाद यादव

Vikas Kumar
19 May 2017 11:56 AM GMT
छापा-छापा, कहां छापा, छापा तो हम छापेंगे 2019 में - लालू प्रसाद यादव
x
नई दिल्ली : बेनामी संपत्ति को लेकर सीबीआई के छापे पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का बयान सामने है। उन्होंने बेनामी संपत्ति के आरोपों पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि, 'ये सब मुझे बदनाम करने की बीजेपी की बड़ी साज़िश है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।' अपनी सफाई में आगे उन्होंने कहा जांच से हमें कोई डर नहीं है।

छापेमारी को लेकर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि 22 जगह छापेमारी हुई है, कहां हुई है, मुझे बताइए? 22 जगह छापे की बात से मेरी इमेज को नुकसान हुआ है। उन्होंने ट्वीट के जरिए बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों सुनो, चाहे मेरी जो भी स्थिति हो, लालू तुमको दिल्ली की कुर्सी से उतारेगा.. मैं साफ-साफ कह रहा हूं कि मुझे धमकाने की हिम्मत मत करो।
इसके अलावा उन्होंने एक दूसरे ट्वीट किया। उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा छापा.. छापा... छापा... छापा.. छापा... किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा?
उन्होंने फिर एक और ट्वीट करते हुए कहा कि अचक डोले.. कचक डोले.. खैरा-पीपल कभी ना डोले (मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता). अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूं, BJP को चैन से नहीं रहने दूंगा।

Next Story