राष्ट्रीय

सहारनपुर की घटना को लेकर मायावती ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

Vikas Kumar
23 May 2017 5:15 AM GMT
सहारनपुर की घटना को लेकर मायावती ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
x
नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुई हिंसा के बाद बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती आज पीड़ितों से मुलाकात करेंगी। सहारनपुर रवाना होने से पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने सरकार पर जानकर निशाना साधा।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सहारनपुर की घटना को लेकर कहा सहारनपुर में हुई घटना दर्दनाक है।यूपी में बीजेपी की जातिवादी सरकार है। बीजेपी सरकार यूपी में पक्षपात कर रही है। पक्षपात के चलते ही सहारनपुर में घटना हुई। बीजेपी की सरकार बनने के बाद दलितों पर अत्याचार बढ़ा है।

सहारनपुर रवाना होने से पहले मायावती ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'हमारे पार्टी के लोगों ने डीएम, एसएसपी से हेलीपैड की व्यवस्था के लिए अनुमति मांगी लेकिन इजाजत नहीं मिली। उन्होंने कहा कि अगर हमारे साथ कुछ भी होता है तो इसके लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार होगी। क्योंकि मैं हेलिकॉप्टर से जाने वाली थी, लेकिन अब मैं रोड से जाऊंगी।'

आपको बता दें 5 मई को सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में महाराणा प्रताप जयंती के दौरान ऊंची आवाज पर संगीत बजाए जाने के खिलाफ विरोध जताने पर दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी थी।
Next Story