राष्ट्रीय

मोदी आज गुजरात में, साबरमती आश्रम जायेंगे, शाम को होगा रोड शो

मोदी आज गुजरात में, साबरमती आश्रम जायेंगे, शाम को होगा रोड शो
x
pm narendra modi in gujarat
अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर हैं. मोदी आज सुबह साबरमती आश्रम पहुंचेंगे जो इस साल अपनी 100वीं वर्षगांठ मना रहा है. वहीं वह राजकोट में एक रोड शो भी करेंगे. इसके अलावा वह प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे. इस साल मोदी की यह चौथी गुजरात यात्रा है.
बांध से स्थानीय हवाईअड्डे तक रोड शो करेंगे मोदी
पीएम मोदी आश्रम में महात्मा गांधी के आध्यात्मिक गुरूमाने जाने वाले श्रीमद राजचन्द्र पर स्मारक डाक टिकट और सिक्का जारी करेंगे. वहां से प्रधानमंत्री राजकोट जाएंगे जहां वह दिव्यांगों को जरूरी उपकरण बांटेंगे. राजकोट में कार्यक्रम के बाद मोदी आजी बांध जाएंगे, जहां वह नर्मदा के जलावतरण का स्वागत करेंगे. यह बांध सौनी (सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई) परियोजना के तहत नर्मदा के जल से भरा जाएगा. बांध से स्थानीय हवाईअड्डे तक मोदी रोड शो करेंगे.
अहमदाबाद में युवा सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे
शाम को वह गांधीनगर रवाना हो जाएंगे. शुक्रवार को मोदी उत्त्तरी गुजरात के अरावली जिले के मोदासा जाएंगे, जहां वह 552 करोड़ रूपये की लागत से दो जलापूर्ति परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. वह वहां एक अनौपचारिक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद वह गांधीनगर के महात्मा मंदिर में आयोजित टेक्सटाइल सेमिनार में शामिल होंगे. उसके बाद अहमदाबाद में ट्रान्स्टेडिया स्टेडियम में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे.
गौरतलब है कि प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव गुजरात बीजेपी के लिए नाक का सवाल है क्योंकि यह प्रधानमंत्री का गृह प्रदेश है.
यहां जानें सिलसिलेवार तरीके से पीएम मोदी का कार्यक्रम
सुबह 11 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे.सुबह 11.20 बजे साबरमती आश्रम जायेंगे.

वहां डाक टिकट और कोइन का लोकार्पण करेंगे, करीब 1 बजे तक वहां रहेंगे.

दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक सर्किट हाउस एनेक्सी में रहेंगे और लंच लेंगे.

दोपहर 3 बजे अहमदाबाद से राजकोट के लिए रवाना होंगे और शाम 4 बजे राजकोट पहुंचेंगे.

शाम 4.15 बजे राजकोट में रैसकोर्स ग्राउन्ड पर दिव्यांगो के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

शाम 5.30 बजे आजी डैम जाएंगे जहां वह शाम 6 आजी डैम में नर्मदा नदी के पानी का स्वागत करेंगे.

शाम 6 से 7 बजे आजी डैम पर आयोजित रैली को संबोधित करेंगे- भौमिक व्यास(089800-50144)

रात 7 से 8 बजे राजकोट में करीब 7 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे.

रात 8 बजे राजकोट से अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे.

रात 9 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे और अहमदाबाद से गांधीनगर-राजभवन जाएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे.

आपको बता दें कि पीएम मोदी अभी पांच दिन की विदेश यात्रा से वापस आये और अब गुजरात जा रहे है. देश में जनता की समस्या से भलीभांति परिचित पीएम दिल्ली में क्यों नहीं रुकते है सवाल तो बनता है, लेकिन मिडिया में कोई पुंछ सके तब ना. पीएम से लेकर अब सभी चेनल चुनावी मोड़ में आ चुके और विपक्ष अपनी एकता का रोना रो रहा है. ऐसे में एक गुजरात क्या पुरे भारत में बीजेपी को हराना मुश्किल ही नहीं ना,मुमकिन है.
Next Story