राष्ट्रीय

नीतीश कुमार को बड़ा झटका देंगें शरद यादव, बनाएंगे नई पार्टी!

Special Coverage News
2 Aug 2017 10:41 AM GMT
नीतीश कुमार को बड़ा झटका देंगें शरद यादव, बनाएंगे नई पार्टी!
x
Nitish Kumar and Sharad Yadav File Photo (Getty Images)
जदयू के एनडीए में जाने के फैसले से नाखुश पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष शरद यादव दिल्‍ली में सांप्रदायिकता के खिलाफ सेमिनार करने जा रहे हैं..
नई दिल्ली : बिहार में महागठबंधन की सरकार से अलग होकर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के जेडीयू के फैसले से नाराज चल रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव नई पार्टी बना सकते हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक नीतीश के बीजेपी के साथ जाने के फैसले पर दुख जाहिर कर चुके पूर्व जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव का नया राजनीतिक मोर्चा कांग्रेस नीत यूपीए गठबंधन का हिस्सा होगा।
मीडिया में चल रही इन खबरों पर शरद यादव के करीबी माने जाने वाले जेडीयू नेता विजय वर्मा ने बताया कि शरद जी ने इस संदर्भ में बिहार राज्य यूनिट के कई पदाधिकारियों से भी बात की है।
सांप्रदायिकता पर करेंगे सेमिनार
जदयू के एनडीए में जाने के फैसले से नाखुश पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष शरद यादव दिल्‍ली में सांप्रदायिकता के खिलाफ सेमिनार करने जा रहे हैं। यह सेमिनार पटना में होने वाली जदयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के ठीक दो दिनों पहले यानी 17 अगस्त को होगा। आपको बता दें कि 19 अगस्त को नीतीश कुमार ने पटना में जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है।
Next Story