राष्ट्रीय

MakeMyTrip संस्थापक को सुरेश चव्हाणके ने दिया खुला ऐलान, और मची खलबली, दम है तो गाय को छूकर दिखाओ

MakeMyTrip संस्थापक को सुरेश चव्हाणके ने दिया खुला ऐलान, और मची खलबली, दम है तो गाय को छूकर दिखाओ
x
हिंदूवादी पत्रकार का बड़ा ऐलान
खबर की शुरुआत से पहले आप उस अपराधी की चुनौती देखो जिसने खुलेआम भारत के अरबों गौ भक्तों की भावनाओं को साफ़ और सीधी चुनौती दी है .. वो मेक माई ट्रिप जिस को भारत में अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए हर समर्थन भारत वासियों ने दिया .. भारत वालों से ही कमाय पैसे से उन्ही भारत वालों के ऊपर कुछ यूँ चिल्लाया है वो अपराधी जिसे गाय के मांस की इतनी जबरदस्त भूख है जिसे वो बयां नहीं कर पा रहा है ..

कयूर जोशी अर्थात मेक माई ट्रिप की गौ भक्तों और हिन्दुओं को खुली चुनौती जिसमे उसने सीधे सीधे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को भी शामिल कर लिया है अर्थात दादागीरी की अंतिम हद तक
'हिंदू हूँ और 30 साल से बीफ़ के कारोबार में हूँ
विधायक ने 19 साल बाद फिर बीफ़ क्यों खाया?
'मैं नरेंद्र मोदी का बड़ा समर्थक हूं और पूरी ज़िंदगी शाकाहारी रहा हूं लेकिन लोगों के खाने के अधिकार के लिए अब मैं बीफ़ खाऊंगा.
'अगर हिंदुत्व लोगों से खाने का अधिकार छीन लेता है तो मैं हिंदू नहीं रहूंगा.
बीजेपी और नरेंद्र मोदी यह तय नहीं कर सकते कि लोग क्या खाएंगे.

आपने इन सीधी चुनौतियों को पढ़ा
हम हिन्दुओं की शक्ति को
हम हिन्दू की माता को
हम हिन्दुओं की भावना को
हम हिन्दुओं की आस्था को

मैं सुरेश चव्हाणके तुम्हे चुनौती देता हूँ यदि तुम में सच का साहस है कयूर जोशी तो तुम किसी गाय को काटना तो दूर उसे डंडा भी मार कर दिखाओ .. तुम्हे तुम्हारे हर ट्विट का उत्तर जमीनी रूप में मिलेगा . मैं वो हिन्दू और हिन्दुस्तानी हूँ जो गाय , गंगा , गीता के बिना हर मानव का अधूरा होना मानता हूँ . इस पर उठने वाली हर आँख को झुकाने का कार्य करने का आदेश भी हमें हमारे शास्त्र देते हैं .

भारत वालो से ही पैसे कमा कर भारत वालों पर रौब दिखाने वाले कयूर जोशी . यदि उस दिन बोले गए शब्द अपने खुद के हों और वो थोड़ी देर आया दुस्साहस भी खुद का हो तो मेरी चुनौती स्वीकार करना ....और यदि किसी द्वारा दिए गए साहस से तुम्हे करोड़ों हिन्दुओं की माता के क़त्ल की धमकी दी है तो उस दुस्साहसिक को भी अपने साथ ले लेना .
Next Story