Home > Poll Results > Utter Pradesh > मुजफ्फरनगर > मुजफ्फरनगर : मौत बनकर तीन युवकों पर झपटी कार

मुजफ्फरनगर : मौत बनकर तीन युवकों पर झपटी कार

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-16 04:35:17.0  |  मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर : मौत बनकर तीन युवकों पर झपटी कार

मुज़फ्फरनगर/पुरकाजी: बाईपास पर तेज रफ्तार आई-10 कार की टक्कर लगने से तीन युवकों की उपचार को ले जाते समय मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए भेज दिया। पुलिस ने कार व चालक को हिरासत में लिया है।


मुजफ्फरनगर के रहमानियां कालोनी निवासी 22 वर्षीय शाहनवाज पुत्र जुल्फुकार, नूर मौहम्मद, मंगलौर निवासी सोनू उर्फ गुलजार, फुरकान पुत्र नूर मौहम्मद, पीर के निकट एक फर्नीचर शॉप में कार्य किया करते थे। चारों दोस्त मंगलवार की देर रात्रि मुजफ्फरनगर से स्कूटी से लौट रहे थे, हरैंटी बाईपास पर युवकों की स्कूटी का पैट्रोल समाप्त हो गया और चारों दोस्त पुरकाजी की ओर पैदल चलने लगे। दिल्ली से बड़ी तेजी व लापरवाही से आ रही आई-10 कार संख्या एचआर 51 बीए-2952 ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भंयकर थी कि चारों दोस्त दूर सड़क पर जा गिरे।


तीन युवक गम्भीर घायल हो गए,जबकि नूर मौहम्मद को हल्की चोट लगी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को उठाकर उपचार के लिए भिजवाया, लेकिन तीनों ने गम्भीर अवस्था के चलते रास्ते में दम तोड़ दिया। सोनू उर्फ गुलजार व फुरकान के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते हुए शवों को ले जाने की इच्छा जताई। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया और मुजफ्फरनगर निवासी शाहनवाज को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों में युवकों की मौत से कोहराम मचा है।


उधर टक्कर मारने के बाद कार पंद्रह फीट नीचे खाई में जा गिरी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन चालक बाल-बाल बच गया। पुलिस ने कार व चालक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।चालक को भेजा जेलः पुलिस ने कार चालक संजय कुमार निवासी प्रतापगढ़ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि चालक को कार चलाते हुए नींद आ गई, जिस कारण हादशा हुआ है।

रिपोर्ट डा, जौली

Tags:    
Share it
Top