Archived

यूपी में महिला के साथ मारपीट करते हुए पुलिस ने कपड़े फाडे, वीडियो देखकर होंगे हैरान

यूपी में महिला के साथ मारपीट करते हुए पुलिस ने कपड़े फाडे, वीडियो देखकर होंगे हैरान
x
मुजफ्फरनगर: यूपी सरकार द्वारा डॉयल 100 का शुभारंभ जनता को पुलिस की बेहतर सेवा देने के लिए किया गया था लेकिन सरकार द्वारा उठाया गया, ये कदम जनता के लिए दुखदायी साबित हो रहा है। यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में डॉयल 100 पुलिस का खौफनाक चेहरा देखने को मिला। जहां डायल 100 पर तैनात 3 पुलिस कर्मियों ने दबंग गांव प्रधान के साथ मिलकर छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक परिवार की जमकर धुनाई की। इतना ही नहीं महिला के साथ मारपीट करते हुए कपड़े भी फाड़ दिए।


घायल पति पत्नी को ग्रामीण देर रात एसएसपी आवास पर लेकर पहुंचे। जहां सीओ सिटी ने पीड़ितों को मेडिकल के लिए भेजते हुए आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। दरअसल मामला थाना भौराकलां क्षेत्र के गांव बहरामगढ़ का है। जहां ग्राम प्रधान रविन्द्र दबंग है, साथ ही उस प्रधान के घर के बाहर ही डॉयल 100 की गाड़ी खड़ी होती है। आये दिन प्रधान व डॉयल 100 में तैनात 3 पुलिस कर्मी पड़ोसी की रहने वाली सुमन पर गलत निगाहें रखते हुए छींटा कसी करते थे।


आज शाम जब वह अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी तो प्रधान ने पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर उस पर छींटाकशी की तो उस महिला ने उसका विरोध किया तो गुस्साए दबंग प्रधान रविन्द्र व डॉयल 100 पर तैनात 3 पुलिस कर्मियों ने हमला कर दिया।


महिला के साथ अभद्रता करते हुए कपड़े फाड़ दिए। जब महिला का पति इस लड़ाई को छुड़ाने बीच में आया तो उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए उसे अधमरा कर दिया। इसके बाद घायलों को छोड़कर सभी लोग फरार हो गए।


पीड़िता ने अपने पति को साथ लेकर एसएसपी आवास पर सीओ से गुहार लगाते हुए इंसाफ की मांग की। सीओ तेजवीर सिंह ने आनन फानन में घायलों को जिला हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपी लोगों के खिलाफ तहरीर लेकर कानूनी कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी।

देखें वीडियो




Next Story