Archived

तीन तलाक पर शादी टूटने से पहले ही बीबी ने किया ऐसा काम, जब तोड़ दिया शौहर का हाथ, मियां भागे अस्पताल

तीन तलाक पर शादी टूटने से पहले ही बीबी ने किया ऐसा काम, जब तोड़ दिया शौहर का हाथ, मियां भागे अस्पताल
x
File Photo
मामला सुनकर पड़ोसियों में होने लगी खुसर फुसर

तीन तलाक पर कोर्ट में कपिल सिब्बत और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड भले ही कितना भी सुझाव अच्छे तरीके से रख रहे हों पर उसके सामने आ रहे दुष्प्रभावों ने एक बार समाज को विचलित करना जरूर शुरू कर दिया है. इसी क्रम में आज एक अजीबो गरीब मामला समाने आया है. जहाँ शौहर ने जब बीबी को दिया तलाक तो शादी तो नहीं टूटी शौहर का हाथ जरुर टूट गया.


मामला है उत्तराखंड के हरिद्वार जिले का है. हरिद्वार से सटे कस्बा ज्वालापुर क्षेत्र में मिया बीबी में किसी बात को ले कर आपस में झगड़ा हो गया . झगड़ा बढ़ता ही चला जा रहा था. शौहर जब तर्क और बातों में अपनी बीबी से नहीं जीत सका तभी उसने अपना अंतिम हथियार इस्तेमाल किया और अपनी बीबी को तलाक बोलने लगा. जैसे ही पहला तलाक बोला ही था वैसे ही बीबी डंडा ले कर अपने शौहर पर टूट पड़ी . गुस्से में उसे इतना मारा की उसके हाथ में फैक्चर हो गया .


बीबी का रौद्र रूप देख कर मोहल्ले में किसी की हिम्मत नहीं पड़ी बीच में बचाव करने की. मार खाते शौहर को जब बचने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो वो बाहर भागा और उसकी बीबी ने उसको पीछे से दौड़ा लिया. दोनों इसी हालत में पुलिस चौकी पहुंचे तब पुलिस ने शौहर को अपनी सुरक्षा में लिया. पुलिस ने थोड़ी देर बाद बीबी का गुस्सा ठंडा होने पर दोनों को कड़ी डांट लगाई और आगे से मिल जुल कर रहने का निर्देश दिया. शौहर अपना इलाज़ अस्पताल में करवा रहा है, काश इसी तरह जागरूक महिलाएं आगे आएँगी तो तीन तलाक का इलाज अपने आप हो जायेगा.

Next Story