Home > धर्म-कर्म > ज्योतिषी ने दिल्ली सरकार को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी, तो बीजेपी के भी उड़े होश

ज्योतिषी ने दिल्ली सरकार को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी, तो बीजेपी के भी उड़े होश

 शिव कुमार मिश्र |  2017-08-24 05:38:36.0

ज्योतिषी ने दिल्ली सरकार को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी, तो बीजेपी के भी उड़े होश

दिल्ली: देश के जाने माने ज्योतिषाचार्य पं. हनुमान मिश्रा ने दिल्ली को लेकर जो भविष्यवाणी है उसके अनुसार अक्टूबर तक का समय दिल्ली में राजनैतिक अस्थिरता लाने का काम कर सकता है। हालांकि अभी इसके लक्षण फ़िलहाल तो दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन पंडित जी की अन्य भविष्यवाणियों की सफलता को देखते हुए इस बात को सिरे खारिज तो नहीं ही किया जा सकता है।


देखते हैं आने वाले दिनों में भाजपा दिल्ली के किले में किस प्रकार सेंध लगाती है? हालांकि लॉजिकली ऐसा हो भी सकता है, अन्य राज्यों में अपनी पकड़ बढ़ाने के लिए लालायित भाजपा पुरोधा भला देश की राजधानी में किसी और पार्टी की सरकार के रहते चैन की नीद कैसे सोते होंगे?


दक्षिण भारत को लेकर भी पंडित जी ने भविष्यवाणी की है कि दक्षिण भारत में भाजपा की पकड़ मजबूत हो सकती है। अपनी बातों को ज्योतिषीय जामा पहनाते हुए उन्होंने कहा था कि वृष राशि जो कि दक्षिण दिशा की द्योतक है और शुक्र की राशि है, उस पर शनि और गुरु का प्रभाव है अत: उस क्षेत्र में सत्ताषीनों की ललचायी नज़र होगी। भाजपा वहां किसी नए या प्रभावशाली व्यक्ति अपने साथ जोड़ने का प्रयास करेगी। वहां के कुछ दलों और नेताओं को भाजपा में शामिल किया जा सकता है।


कोई चर्चित व्यक्ति और फ़िल्मी हस्ती भी भाजपा के समर्थन में आ सकती है। स्पष्ट करते हुए पंडित मिश्रा ने कहा कि बहुत सम्भव है कि वो रजनीकांत भी हो सकते हैं। यानी दक्षिण भारत में भाजपा की पकड़ मजबूत हो सकती है। पंडित मिश्रा के अनुसार ऐसा भी नहीं कि हमेशा भाजपा का झंडा बुलंद रहेगा। बहुत सम्भव है कि अक्टूबर के बाद कांग्रेस आदि महागठबंधन को मिलेगी बेहतर ऊर्जा मिल सकती है। ये उतार चढ़ाव 2018 में बना रह सकता है।


Image Title








ज्योतिषाचार्य पं. हनुमान मिश्रा

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top