Archived

ललित मोदी ने धोनी पर लगाए गंभीर आरोप, सबूत भी किया पोस्ट

Arun Mishra
9 May 2017 3:02 AM GMT
ललित मोदी ने धोनी पर लगाए गंभीर आरोप, सबूत भी किया पोस्ट
x
File Photo
नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अपनी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन पर हमला बोला है। मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर एक लेटर पोस्ट किया है जिसमें धोनी की बेसिक सेलरी 43,000 बतायी गई है और इंडिया सीमेंट्स में उनकी नियुक्ति बतौर वाइस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग) के रूप में दिखाने का दावा किया गया है।


ललित मोदी ने इसी को आधार बनाते हुए धोनी की इस जॉब पर सवाल खड़े किए हैं। ललित मोदी ने अपने ट्वीट और इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ऐसा केवल भारत में ही हो सकता है। आखिर कैसे बीसीसीआई के पुराने रक्षक ही बार-बार नियमों को ताक पर रख सकते हैं। मुझे नॉर्थ ब्लॉक (अरुण जेटली) पर भी शक है। लेकिन जो मुझे सबसे अजीब लग रहा वह एमएसडी (धोनी) का ये नियुक्ति पत्र है। वह 100 करोड़ रुपये सालाना कमाता है और इतना कमाने के बावजूद क्या वह श्रीनिवासन के कर्मचारी बनने को तैयार होगा? मैं शर्त लगाकर कह सकता हूं कि ऐसे कई और कॉन्ट्रैक्ट होंगे।' ललित मोदी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इसके अलावा कई स्पेशल अलाउंसेज भी हैं। साथ ही ललित मोदी ने पूर्व बीसीसीआई अधिकारी एन. श्रीनिवासन, राजीव शुक्ला और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। मोदी ने इस पोस्ट के जरिए श्रीनिवासन पर आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है।
Next Story